Home > India News > खंडवा : लाखों रुपए का अवैध गोंद जब्त, 7 आरोपी गिरफ्तार

खंडवा : लाखों रुपए का अवैध गोंद जब्त, 7 आरोपी गिरफ्तार

खंडवा : खंडवा में वन विभाग ने बड़ी कार्रवाई कर लाखों रुपए कीमत का अवैध सलाई गोंद परिवहन करते हुए जब्त किया है।

मुखबिर की सूचना पर वन विभाग की टीम ने इंदौर इच्छापुर हाईवे पर बोरगांव के पास छापेमारी कार्रवाई करते हुए रक वाहन से करीब 37 क्विंटल सलाई गोंद जब्त किया।

जब्त किए गए गोंद की कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई जा रही है।अब वन विभाग आरोपियों से जानकारी जुटा रही है की इतनी मात्रा में ये गोंद इनके पास कहा से आया और वे इसे बेचने कहा ले जा रहे थे। फ़िलहाल सात आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

खंडवा वन विभाग की टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 37 क्विंटल अवैध गोंद परिवहन करते हुए सात आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पकड़े गए गोंद की कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई जा रही है। खंडवा वन परिक्षेत्र के रेंजर असद खान ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी इंदौर इच्छापुर हाईवे पर कुछ लोगों द्वारा अवैध गोंद बड़ी मात्रा में परिवहन कर इंदौर ले जाया जा रहा है।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए वन विभाग की टीम ने आयशर वाहन को बोरगांव के पास घेराबंदी कर रोका और तलाशी ली। तलाशी के दौरान बड़ी मात्रा में सलाई गोंद वाहन में से जब्त किया गया।

वही आगे गोंद से भरे वाहन को एक स्कॉर्पियो द्वारा गाइड किया जा रहा था उस स्कॉर्पियो वाहन को भी हिरासत में लिया है। स्कॉर्पियो से पांच आरोपी और आयशर वाहन से दो आरोपियों को सहित सातों को हिरासत में कर पूछताछ की जा रही हैं ।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com