खंडवा: वकील के घर से लूट में 8 गिरफ्तार - Tez News
Home > Crime > खंडवा: वकील के घर से लूट में 8 गिरफ्तार

खंडवा: वकील के घर से लूट में 8 गिरफ्तार

khandwa, lawyer, family, robbery, news khandwa, crime hindi newsखंडवा : मध्य प्रदेश की खंडवा पुलिस ने एक डकैत गिरोह को पकड़ा है जिसने 08 अगस्त को यहाँ के मशहूर सीनियर वकील  के यहाँ लाखो की लूट की थी लूट के समय अरोपियो ने परिवार के सभी लोगो को बेहरहमी पीटा था और माल लेकर फरार हो गए थे आरोपी हथियारों से लेस थे मुखविर से सुचना पर मोबाइल लेकेसन का पता चला यही इस गिरोह के लिए जेल का रास्ता बना ।

पुलिस के अनुसार गैंग का सरगना बाबू बद्दर अभी कुछ समय पहले ही जेल से छुटा है वह इसी प्रकार लूट की बारदात करता है जब वाह जेल में था तब बड़ी लूट की योजना बनाई गई थी फरियादी के घर एक आरोपी कुछ समय पहले तिजोरी सुधारने गया था उसी ने रेकी की अपने साथियो के साथ घटना को अंजाम दिया आरोपी मध्य प्रदेश , महारष्ट्र राजस्थान सहित अन्य जगह बारदातो को अंजाम दे चुके है

प्रेस वार्ता में एसपी एमएस सिकरवार ने बताया कि 22-23 जुलाई तारीख की दरमियानी रात कुख्यात बाबू बड्डर गिरोह ने इस वारदात को अंजाम दिया था। 11 हथियारबंद लुटेरों ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट कर करीब पन्द्रह लाख लाख की लूट की थी। वारदात को अंजाम देने वाले आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर 11 लाख रुपयों मूल्य की सामग्री बरामद की गई है।

यह गिरोह महाराष्ट्र, राजस्थान में लूट को अंजाम देता रहा है। वर्ष 2012 में बुरहानपुर जिले में इसी तरह की वारदात को इन्होंने अंजाम दिया था। इसमें खंडवा के तीन युवक शामिल है, जिसमे एक घासपुरा निवासी है, जो पूर्व में अब्दुल वकील के घर गोदरेज की आलमारी सुधारने के नाम पर घर की जानकारी लेकर गया था।

मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में वकील के परिवार को बंधक बनाकर 15 लाख रुपए की डकैती को अंजाम देने वाले 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । इस वारदात को 11 आरोपियों ने अंजाम दिया था । एसपी महेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि, डकैती की इस वारदात को बाबू बड्डर गैंग ने अंजाम दिया था. बाबू बड्डर ने एक महीने पहले जेल में रहने के दौरान ही इस वारदात की साजिश रची थी. गैंग में शामिल खंडवा के तीन लोगों ने इसमें बाबू बड्डर की काफी मदद की थी.

पुलिस ने अब तक आरोपियों के पास से लूट का करीब 11 लाख रुपए कीमत का माल बरामद किया है. पुलिस को उम्मीद है कि शेष तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद लूट का ओर माल मिलने की संभावना है ।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com