Home > Crime > Video : खंडवा पुलिस ने 5 डकैतों को किया गिरफ्तार

Video : खंडवा पुलिस ने 5 डकैतों को किया गिरफ्तार

खंडवा :पंधाना में हुई डकैती की वारदात का आज पर्दाफाश हो गया। पंधाना के व्यपारी और एक पेट्रोल पम्प पर हुई डकैती के मामले में खंडवा पुलिस ने पांच लोगों को बुधवार देर रात इंदौर इच्छपुर हाइवे पर धरदबोचा। पुलिस ने इन शातिर लुटेरों के पास से एक देशी कट्टा,जिंदा कारतूस ,और अन्य हथियार व एक तूफान जीप बरामद किए हैं। पुलिस ने पांच दिन का रिमांड माँगा हैं।

बीती पंद्रह तारीख को खंडवा जिले के पंधाना तहसील में व्यपारी राजेश राठौर के घर हुई डकैती की घटना को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों को खंडवा पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुआ गिरफ्तार किया। खंडवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि इंदौर इच्छपुर हाइवे पर संदिग्ध अवस्था में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं ।

सख्ती से की गई पूछताछ में पकडे गए डकैतों ने पंधाना में व्यपारी के यहाँ और पंधाना के ही एक पेट्रोल पम्प पर डकैती की घटना को अंजाम देना काबुल कर लिया हैं। श्री भसीन ने बताया की पकडे गए आरोपियों के साथ और भी अन्य लोग शामिल हैं जो अभी फरार है उन्हें भी जल्द गिरफ्त में ले लिया जायगा।

आप को बता दे की इस घटना के बाद विरोध के चलते पंधान थाने के पुरे स्टाफ को लाइन भेज दिया गया था। डकैती को अंजाम देते समय आरोपीयों की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने इन तस्वीरों ने पकडे गए आरोपियों की शिनाख्त हैं। आरोपियों ने व्यपारी से घर में मारपीट कर 50 हजार और पेट्रोल पम्प से 30 हजार रूपये की डकैती डाली थी।

ये हैं आरोपी
धनसिंह भिलाला निवासी परेठा , गुड्डू निवासी टांडा जिला धार , दिनेश भील निवासी टांडा जिला धार , विपिन भिलाला टांडा जिला धार व नत्थू निवासी पंधाना ,

 हुए  पुरस्कृत
सराहनीय कार्य करने वाले 25 पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक द्वारा 15 हजार रुपए के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com