Home > Crime > पुलिस ने पकड़ी चलित शराब फैक्ट्री, 5 गिरफ्तार

पुलिस ने पकड़ी चलित शराब फैक्ट्री, 5 गिरफ्तार

खंडवा :खंडवा पुलिस ने एक चलित शराब फैक्ट्री का पर्दा फाश किया हैं। पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर कार्यवाही करते हुए 5 लोगों को अवैद्य शराब बनाने और सप्लाय करने के मामले में गिरफ्तार किया है। ये लोग चलती गाड़ी में शराब की पैकेजिंग करते थे। पकडे गए आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में स्प्रीट और होलोग्राम मिले हैं। आशंका जताई जा रही है की ये लोग अवैद्य शराब को होलोग्राम लगा कर ढाबो पर सप्लाय करते थे।

पुलिस को मुखबिर ने सुचना दी कि कुछ लोग इंडिका कार से स्प्रीट का परिवहन कर रहे है। मुखबिर की सुचना मिलते ही खंडवा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हरसूद और धनगांव पुलिस ने हरियाणा जाट ढाबे का घेराबंदी कर मांगीलाल उर्फ़ मामा , अनुज , विजय हिंडोन, दया और अकरम को धरदबोचा। पकडे गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 216 लीटर स्प्रीट ,देशी मदिरा की खली बोतले, पैकेजिंग मशीन , हाइड्रो मीटर, थर्मामीटर के साथ ही देशी मदिरा पर लगाए जाने वाला होलोग्राम का बण्डल भी जप्त किया। एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर ने बताया की पकडे गए आरोपियों चलती गाड़ी में शराब का निर्माण और पैकेजिंग करते थे। इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनके पास इतनी मात्रा में स्प्रीट और होलोग्राम कहा से आया इस के लिए आरोपियों को रिमांण्ड पर पूछताछ की जायगी।

ऐसे लिया गिरफ्त में
एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर बताया कि हरसूद थाना प्रभारी श्री परिहार ओम्कारेश्वर से ड्यूटी कर लौट रहे थे तब ही उन्हें मुखबिर ने सुचना दी कि सिल्वर कलर की इंडिका में कुछ लोग स्प्रीट का परिवहन कर रहे है। श्री परिहार ने तुरंत पुलिस अधीक्षक और उन्हें अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तुरंत दो पुलिस पार्टियां बनाई और मुखबिर की सुचना के अनुसार हरियाणा जाट इंडिका कार सहित आरोपियों को दबोचा गया।

गाड़ी में ही पैक करते थे शराब
एडिशनल एसपी श्री तारणेकर बताया कि जैसे ही आरोपियों को गिरफ्त में लेकर तलाशी ली गई तो इंडिका कार में शराब की बोतले पैक करने का सामान भी मिला। श्री तारणेकर बताया कि आरोपी शराब के लिए स्प्रिट का इस्तेमाल कर शराब बनाते और उसे गाड़ी में ही पैक कर ढाबो पर सप्लाय करते थे।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com