Home > India > पर्स चुरा रहे बदमाश से भिड़ी महिला, चलती ट्रेन से गिरी

पर्स चुरा रहे बदमाश से भिड़ी महिला, चलती ट्रेन से गिरी

khandwaखण्डवा- पंजाब मेल में आज तड़के स्लीपर क्लास में यात्रा कर रही एक अकेली महिला ने पर्स चुरा रहे एक बदमाश को रंगे हाथ पकड़ने की कोशिश की। इस झुमा-झटकी में बदमाश चलती ट्रेन से कूद गया और महिला भी ट्रेन से गिर गई। ट्रेन की स्पीड कम होने से महिला को गंभीर चोटें नहीं लगी। उसे जीआरपी की मदद से खण्डवा लाया गया यहाँ जिला अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती किया गया है। इधर खण्डवा जीआरपी ने प्रकरण दर्ज़ कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

यह मामला मुम्बई सीएसटी से फ़िरोजपुर जाने वाली 12137 पंजाब मेल के एस-6 कोच में आज सुबह साढ़े चार बजे नेपानगर स्टेशन के पास हुआ।जीआरपी थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक भोलासिंह बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि  बर्थ क्रमांक 71 पर मुंबई में जुहू में रहने वाली 40 वर्षीया अंजलि अशोक गुरुमारे अकेले आगरा जा रही थी। वे पेशे से नर्स है और ट्रेनिंग के सिलसिले में आगरा जा रही थी। आज तड़के नेपानगर के करीब जब ट्रेन निकल रही थी तभी अचानक एक बदमाश अंजलि के सिर के नीचे रखा पर्स छीनकर भागने लगा।

अंजलि ने भी हिम्मत दिखाते हुए उसे पकड़ने दौड़ी तो वह चलती ट्रेन से कूद गया। महिला ने बदमाश के शर्ट  की कॉलर कसकर पकड़ रखी थी। इस झुमा-झटकी में अंजलि भी ट्रेन से गिर गई। उसे बाद में आरपीएफ के एक जवान और रेलवे के गेंगमेन ने मदद की और उसे  कलकत्ता मेल से खण्डवा लेकर।  यहाँ जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती किया गया है जहाँ उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है , उसके परिजनों को घटनाक्रम के बारे में सूचित कर दिया गया है। इधर घटना के दौरान महिला काफी चिल्लाई भी लेकिन लोग सोये हुए थे, कोई मदद को आगे नहीं आया।

खंडवा: रीछ का हमला, युवक घायल

खंडवा: कांग्रेस को याद आये राम !

खंडवा: चरित्र शंका में पति ने की पत्नी की हत्या, पहुंचा थाने

खंडवा जेल से क्यों भागे थे सिमी आतंकी, हुआ खुलासा

खण्डवा जीआरपी थाने में महिला की शिकायत पर अज्ञात बदमाश क विरूद अपराध क्रमांक 174 / 2016 धारा 392 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है। अंजलि ने पुलिस को बताया कि पर्स में करीब 12 हजार रूपये नकद,एटीएम कार्ड और पेन कार्ड था।
रिपोर्ट- @जय नागड़ा




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com