Home > India > खंडवा सड़क हादसा: बाइक में लगी आग एक की मौत

खंडवा सड़क हादसा: बाइक में लगी आग एक की मौत

khandwa Road Accident Fire At Bikeखंडवा : मध्य प्रदेश के खंडवा में आज एक सड़क हादसे में दो बाइक आमने सामने टकरा गई। टकराते ही बाइक में आग लग गई जिसमे एक युवक की जलने से मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घायलों में दो लड़कियां है। हादसा जिसने भी देखा उसकी रूह कॉप गई। राहगीरों ने जैसे तैसे आग पर काबू कर घायलों को बचाया। घटना सिहाड़ा गाँव के पास हुई।


फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस पहुचनें से पहले ही जलने वाले युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान नहीं हो पाई। किसी अज्ञात व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाया । दूसरी बाइक पर एक युवक अपनी दो बहनों के साथ हनुवंतिया टापू जा रहे थे । यह तीनो बच गए लेकिन घायल है। मृतक युवक कहाँ का है पुलिस इसका पता लगा रही है।

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार युवक हनुवन्तिया पर्यटन स्थल की तरफ से आ रहा था। तभी जावर गांव के पास उसकी सामने से आ रही एक अन्य मोटरसाइकल से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबदस्त थी कि हनुवन्तिया तरफ से आ रही बाइक का पेट्रोल टैंक फट गया। जिससे अचानक बाइक में आग लग गई। जिसमें बाइक सवार युवक बुरी तरह झुलस गया। जिसकी मौके पर ही मौते हो गई। इस सड़क हादसा में तीन अन्य लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

मृतक की पहचान बीड़ निवासी राजू पान वाले के रूप में बताई जा रही है। वहीँ घायलों में ओसामा 18 वर्ष, शीबा 14 वर्ष, निदा 17 वर्ष बताया जा रहा है। सभी निवासी खंडवा हैं।

घटना की सूचना मिलते ही जावर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तत्काल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करावाया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि हादसे कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है। उसकी के बाद ही कुछ कहां जा सकता है।
रिपोर्ट – इमरान खान



Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com