Home > India News > खंडवा: सरिये से भरा ट्रक दुकान में घुसा, 3 लोगों की मौत

खंडवा: सरिये से भरा ट्रक दुकान में घुसा, 3 लोगों की मौत

खंडवा : इन्दौर मार्ग पर खण्डवा से करीब 25 किलोमीटर दूर ग्राम देशगाँव मे एक सरिये से भरा ट्रक पेट्रोल पम्प की दीवार से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे ट्रक के केबिन मे बैठे ड्रायवर ,कंडक्टर और क्लीनर की सरिये मे दबने से मौत हो गई।

देशगाँव पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर टी सी शिंदे ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना आज शाम 5 बजे करीब हुई सरिये सा भरा एक ट्रक काफी तेज गति से आकर पेट्रोल पम्प की दीवार से टकराया। यह ट्रक (एम पी 09 एच जी -1416) रायपुर से सरिया लेकर खरगोन जिले के ग्राम बमनाला की तरफ़ जा रहा था।

दुर्घटना के दौरान ट्रक मे रखा सरिया ट्रक का केबिन तोड़कर आगे निकल आया, जिसकी चपेट मे ड्रायवर ,कंडक्टर और क्लीनर आ गए। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ट्रक के केबिन को तोड़कर घायलों को बाहर निकालना पड़ा। सभी गंभीर रूप से घायलों को तुरंत खण्डवा के जिला मुख्य चिकित्सालय मे भेजा गया।

चौकी प्रभारी ने बताया कि ट्रक इतनी तेज गति से जा रहा था कि यदि यह रोड पर अनियंत्रित होता तो यह कई लोगों को चपेट मे ले सकता था। दुर्घटना का कारण ब्रेक फेल होना था या कोई अन्य कारण यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

जिला अस्पताल मे पदस्थ डाक्टर शक्तिसिंह राठौर ने बताया कि अस्पताल पहुँचने के पूर्व ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया था जबकि तीसरे गंभीर घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com