Home > India News > खंडवा का लाल करेगा शालेय लॉन टेनिस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में टीम का प्रतिनिधित्व

खंडवा का लाल करेगा शालेय लॉन टेनिस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में टीम का प्रतिनिधित्व

खंडवा : दो अक्टूबर को इंदौर में आयोजित शालेय लॉन टेनिस संभागीय टीम के लिए प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता में खंडवा के चार खिलाड़ियों ने अपने बेहतर खेल के दम पर अपनी जगह सुरक्षित की।

खंडवा के प्रखर चौहान जहां सीधे टीम के लिए चुने गए वहीं तीन अन्य खिलाड़ियों को संभागीय टीम में अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में स्थान दिया गया है। यह टीम राज्यस्तरीय लॉन टेनिस टूर्नामेंट में जलवा दिखाएगी।

खेल और युवा कल्याण विभाग के लॉन टेनिस कोच अमीन अहमद ने बताया कि शिक्षा विभाग की संभागीय टीम में प्रतिनिधित्व के लिए इंदौर में प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में खंडवा में लॉन टेनिस का प्रशिक्षण ले रहे 9 खिलाड़ियों ने वरिष्ठ कोच शेख रशीद और श्रीमती अलका शर्मा के नेतृत्व में भाग लिया।

खंडवा से इस प्रतियोगिता में अंडर—14, अंडर—17 एवं अंडर—19 के नौ खिलाड़ियों ने भाग लिया। इनमें सौम्या मिश्रा, अजितेश सोलंकी, नित्य जैन, रिआन पवार, तनिष्क टोकसे, विज्ञात गुप्ता, अथर्व चौहान, प्रखर चौहान एवं प्रत्यक्ष सोनी शामिल थे।

प्रतियोगिता में प्रखर चौहान का चयन संभागीय टीम में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। इसके अलावा अंडर—19 में बालिका में सौम्या मिश्रा, अंडर—17 में तनिष्क टोकसे एवं अंडर—14 में अजितेश सोलंकी का चयन अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में हुआ है।

कोच अमीन अहमद ने बताया 8 अक्टूबर से इंदौर में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता में शामिल हो रहे खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए कलेक्टर विशेष गढ़पाले, पुलिस अधीक्षक रूचिवर्धन मिश्र, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्र तारनेकर, जिला शिक्षा अधिकारी जे. एल. रघुवंशी जिला खेल अधिकारी रीना चौहान/जमील अहमद ने शुभकामनाएं दी हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com