Home > Entertainment > Bollywood > हर बार अपनी पत्नी को बैग क्यों गिफ्ट करते हैं इमरान

हर बार अपनी पत्नी को बैग क्यों गिफ्ट करते हैं इमरान

emraan-hashmiमुंबई- बॉलीवुड फिल्‍मों में सीरियल किसर के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है क‍ि उनकी पत्‍नी परवीन अब भी उनकी फिल्‍मों में किसिंग सीन से नाराज हो जाती हैं और उन्‍हें हर बार अपनी पत्‍नी को एक बैग गिफ्ट कर मनाना पड़ता है।

उनकी किताब ‘द किस ऑफ लाइफ’ के लॉन्‍च के मौके पर जब उनसे उनके किसिंग सीन को लेकर उनकी पत्‍नी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो इमरान ने कहा कि वो अब भी नाराज हो जातीं हैं। उन्‍होंने बताया कि पहले के कुछ सालों में उन्‍हें अपनी पत्‍नी को बैग गिफ्ट करना पड़ता था, लेकिन अब वो धीरे-धीरे शांत होने लगी हैं।

इमरान ने कहा कि वो हमेशा अपनी पत्‍नी को बैग लाकर देते हैं, हर फिल्‍म में हर किस के लिए। उन्‍होंने बताया कि उनकी एक पूरी अलमारी बैग्स से भरी है।

इमरान ने अपने करियर की शुरुआत ढेर सारे किसिंग सीन्स से की थी। इमरान ने ‘मर्डर’, ‘जहर’, ‘अक्सर’, ‘आशिक बनाया आपने’ और ‘गैंगस्टर’ जैसी फिल्‍मों में कई किसिंग सीन किए थे।

हर फिल्म के बाद पत्नी को बैग क्यों गिफ्ट करते हैं इमरान Know, what Emraan gifts his wife after every film

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .