कुमार विश्वास की फॉर्च्युनर कार घर के बाहर से चोरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फॉर्च्युनर कार कुमार विश्वास के इंदिरापुरम स्थित आवास के सामने से चोरी हो गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है और इसके लिए कई टीमें गठित की गई हैं। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। रात 1 बजे करीब कार के चोरी होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

नई दिल्ली: मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास की लग्जरी कार उनके घर के सामने से चोरी हो गई है। कार चोरी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फॉर्च्युनर कार कुमार विश्वास के इंदिरापुरम स्थित आवास के सामने से चोरी हो गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है और इसके लिए कई टीमें गठित की गई हैं। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। रात 1 बजे करीब कार के चोरी होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। कार चोरी की खबर तब फैली जब सुबह घर के बाहर से कार गायब मिली। वहीं, हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस पर भी चोरों को जल्द दबोचने का दबाव है।

अन्ना आंदोलन के प्रमुख चेहरों में एक और कभी आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबियों में गिने जाने वाले कुमार विश्वास अब बागी तेवर अख्तियार कर चुके हैं। वे लगातार अरविंद केजरीवाल पर हमलवार रहे हैं। वहीं, कुमार विश्वास अपनी कविताओं के कारण युवा वर्ग में भी खासे लोकप्रिय हैं। वे देश ही नहीं देश के बाहर भी कवि सम्मेलन में हिस्सा लेते रहे हैं। हाल ही में उनकी एक किताब भी आई है, फिर मेरी याद’ है। ये किताब बेस्ट सेलर बन चुकी है।

दिल्ली चुनाव के वक्त ऐसी कई खबरें आई थीं कि कुमार विश्वास भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं। वहीं, ऐसी भी अटकलें लगती रहीं कि विश्वास नई दिल्ली सीट से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लड़ सकते हैं और भाजपा उनको मुख्यमंत्री का चेहरा बना सकती है। हालांकि, कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज में इन खबरों को खारिज किया था। लोकसभा चुनाव 2019 के वक्त भी ऐसी खबरें आई थीं कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं, तब भी कुमार विश्वास ने इन अटकलों को खारिज किया था।