Home > Entertainment > Bollywood > महिला पत्रकार के कैलाश खेर पर संगीन आरोप, गलत तरीके से छूते थे जांघे

महिला पत्रकार के कैलाश खेर पर संगीन आरोप, गलत तरीके से छूते थे जांघे

नई दिल्ली : जिस तरह से तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ शोषण को लेकर मोर्चा खोला है, उसके बाद लगातार बॉलीवुड में एक के बाद एक लोग अपने उपर हो रहे शोषण के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं। इस बार गायक कैलाश खेर पर शोषण का आरोप लगा है। महिला फोटोजर्नलिस्ट ने आरोप लगाया है कि कैलाश खेर ने उनके साथ शोषण किया है। महिला पत्रकार का आरोप है कि जब वह इंटरव्यू के लिए कैलाश खेर के घर अपनी सहयोगी के साथ गई थी तो कैलाश खेर ने उसके साथ शोषण किया था।

जानकारी के अनूसार महिला फोटोग्राफर इंटरव्यू के दौरान कैलाश खेर की तस्वीर क्लिक करने के लिए गई थी। इसी दौरान कैलाश खेर दोनों पत्रकारों के बीच में बैठ गए और लगातार महिला फोटोग्राफर के जांघ पर अपना हाथ रख रहे थे। महिला पत्रकार ने इस पूरी घटना के बारे में एक के बाद लगातार 15 ट्वीटर करके दी है। यही नहीं महिला फोटोग्राफर ने जुल्फी पर भी उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि जब वह एक शिप पर एक कार्यक्रम के कवर करने गई थीं तो जुल्फी ने उनके साथ जबरदस्ती की थी।

महिला फोटोग्राफर ने कहा कि वह अपना फोन जुल्फी के कमरे में चार्जिंग पर लगाकर भूल गई थी, जब वह फोन को लेने गई तो जुल्फी ने अचानक से दरवाजा बंद कर दिया और उन्हें जबरन किस करने लगे। मैंने मना किया लेकिन वह रुकने का नाम नहीं ले रहे थे, तब मैंने उनसे कहा कि क्यों ना हम इसे बिस्तर पर करें और जैसे ही उन्होंने मुस्कुराते हुए छोड़ा, मैंने तुरंत कमरे का दरवाजा खोला और भागते हुए अपने कमरे में चली गई। हालांकि अगले दिन जुल्फी ने उनसे अपने बर्ताव के लिए मांफी मांगी थी।

इस पूरी घटना के बारे में महिला पत्रकार ने अपनी साथी से बताया, लेकिन उसने कहा कि उनका मीडिया हाउस इसको छापेगा नहीं, लिहाजा दोनों ने इस बारे में अपने मीडिया संस्थान को नहीं बताया। हालांकि महिला पत्रकार ने अपने अन्य साथियों को इस बाबत जानकारी दी थी। गौर करने वाली बात यह है कि एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं, जहां महिलाएं बॉलीवुड में यौन शोषण के खिलाफ खुलकर आवाज उठा रही हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com