शाहीन बाग में जमा लाखों लोग आपके घरो में घुस मां बहनों से दुष्कर्म करेंगे : BJP सांसद

पश्चिमी दिल्ली से सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बेटे प्रवेश वर्मा ने कहा कि शाहीन बाग में लाखों लोग जमा हैं। दिल्ली की जनता को सोच-विचारकर ही फैसला लेना चाहिए। वे आपके घरों में घुस जाएंगे, आपकी मांओं-बहनों से दुष्कर्म करेंगे और उन्हें मार देंगे।

आज जो दौर है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह आपको भविष्य में बचाने नहीं आएंगे। इसके लिए दिल्ली की जनता को जागना होगा।’’
प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली में अगर भाजपा की सरकार बनी तो सरकारी जमीन पर बनी सभी मस्जिदें हटवा दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार बनने के एक घंटे में ही शाहीन बाग धरना भी खत्म हो जाएगा।

विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान प्रवेश ने समाचार एजेंसी ANI से ये बात कही उन्होंने कहा, ‘‘अगर 11 फरवरी को भाजपा दिल्ली में सरकार बनाने में कामयाब होती है, तो शाहीन बाग में एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा। सरकार बनने के एक महीने के भीतर अपने लोकसभा क्षेत्र में सरकारी जमीन पर बनी सारी मस्जिदें हटवा दूंगा।


प्रवेश वर्मा के मुताबिक केजरीवाल कहते हैं कि वे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ हैं। मनीष सिसोदिया (उपमुख्यमंत्री) भी ऐसा ही कहते हैं। लोग जानते हैं कि कश्मीर में भी ऐसी ही आग भड़की थी, जहां मांओं-बहनों के साथ दुष्कर्म हुआ। अब यह केरल, उत्तर प्रदेश और हैदराबाद में हो रहा है।

गौरतलब है की नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) के विरोध में 15 दिसंबर से शाहीन बाग में प्रदर्शन चल रहा है। राजधानी में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव हैं।