नाबालिग से दुष्कर्म, जनपद पंचायत का पूर्व उपाध्यक्ष गिरफ्तार - Tez News
Home > India News > नाबालिग से दुष्कर्म, जनपद पंचायत का पूर्व उपाध्यक्ष गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म, जनपद पंचायत का पूर्व उपाध्यक्ष गिरफ्तार

dindori madhya pradesh rape newsडिंडोरी- मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले की समनापुर पुलिस ने अमरपुर जनपद पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष जगपाल सिंह को नाबालिग से दुष्कर्म और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ! दबंग पूर्व उपाध्यक्ष पर नाबालिग के परिजनों से भी मारपीट का आरोप लगा है।

दरअसल पीड़िता बिझौरी गांव में अपने नाना नानी के पास रहती थी ,माँ रामप्यारी मजदूरी करने नागपुर जाया करती थी, दो साल पहले पूर्व उपाध्यक्ष जगपाल सिंह रतिया यादव घर से पीड़िता को यह कह कर अपने घर ले गया कि वह पीड़िता को बेटी बनाकर रखेगा और उसे पढ़ाएगा भी। गरीब नाना रतिया यादव ने सोचा कि बिटिया भविष्य बन जायेगा उसने भी पीड़िता को जगपाल सिंह साथ अमरपुर गांव में भेज दिया। पीड़िता भी जगपाल सिंह के घर में रह कर पढाई करती और घर का काम भी।

पीड़िता इस वर्ष दसवीं कक्षा की छात्रा है ! 07 अप्रैल कोनवरात्र के पहले दिन आरोपी जगपाल ने पीड़िता को अपने घर पर अकेला पाकर उसके हाथ पैर बांधकर दुष्कर्म किया और धमकी भी दी कि घटना के बारे में किसी को न बताये। पीड़िता मौका पाकर आरोपी के घर भाग कर अपने नाना के घर बिझौरी चली गई। वहां उसने अपनी मामी से अपनी व्यथा बताई। इसके बाद उसने अपनी माँ रामप्यारी को फोन पर घटना की जानकारी दी और अपने माँ के आने का इंजतार कर रही थी कि 14 अप्रैल को आरोपी फिर बिझौरी गांव पंहुचा और पीड़िता को जबरन ले जाने लगा ! पीड़िता ने मना किया तो उसकी और वह नाना रतिया यादव नानी मामी और बच्चों की भी डण्डे से पिटाई कर दी !

जब आस पास लोगो ने पुलिस को सूचना दी तब कही पुलिस आरोपी को हिरासत लिया। नागपुर से लौटी रामप्यारी अपने बिटिया के साथ हुई घटना काफी आहत है ! उसने बताया कि आरोपी पीड़िता को कभी माँ से नहीं मिलने देता था। समनापुर पुलिस ने आरोपी जगपाल सिंह के खिलाफ धारा 376 ,506 ,323 46 और नाबालिग से लैंगिक अपराध तहत अपराध दर्ज कर करके न्यायालय में पेश किया वहां से आरोपी को जेल भेजा गया !

@दीपक नामदेव

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com