Home > State > Delhi > दिल्ली में भी मोदी से ज्यादा योगी की मांग !

दिल्ली में भी मोदी से ज्यादा योगी की मांग !

नयी दिल्ली: हाल के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव विशेष कर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में मिली प्रचंड बहुमत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली के तीनों निगमों पर फिर से काबिज होने के लिये कोई भी कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती है, इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के तेज तर्रार मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की कार्यशैली और उनकी लोकप्रियता का लाभ निगम चुनावों में उठाने के लिये उनकी कई जनसभायें करा सकती है।

निगमों के लिये 23 अप्रैल को मतदान होना है और ऐसी संभावना व्यक्त कि जा रही है कि प्रचार के अंतिम दौर में श्री योगी की जनसभाएं आयोजित हो। हालांकि भाजपा दिल्ली के मीडिया प्रभारी प्रवीण शंकर कपूर ने श्री योगी की जनसभाओं के बारे में पूछे जाने पर इससे इंकार तो नहीं किया लेकिन कहा कि अभी कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।

भाजपा को उम्मीद है कि श्री योगी ने उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद जनहित में जिस तरह ताबडतोड़ फैसले लिये हैं उसका लाभ निगम चुनावों में उसे मिल सकता है। निगम उम्मीदवारों में श्री योगी की अपनी-अपनी क्षेत्रों में जनसभाएं कराने के लिये बहुत मांग है।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि कल राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव का नतीजा आना है और पार्टी को उम्मीद है कि इस चुनाव में अकाली-भाजपा उम्मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा विजय होंगे। सूत्रों का कहाना है कि उपचुनाव का नतीजा आने के बाद श्री योगी की जनसभाओं के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जायेगा। एजेंसी

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com