देवास सड़क हादसा, दूल्हा-दुल्हन सहित 7 की मौत - Tez News
Home > India News > देवास सड़क हादसा, दूल्हा-दुल्हन सहित 7 की मौत

देवास सड़क हादसा, दूल्हा-दुल्हन सहित 7 की मौत

accidentदेवास- मध्य प्रदेश के देवास जिले में गुरुवार सुबह एक कार और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर टोंक कलां क्षेत्र में सड़क पीपलिया गांव के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें दूल्हा-दुल्हन सहित सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी हैं।

मृतक सारंगपुर के निकट मदाना के निवासी थे। दिनेश पिता मनोहर चौहान निवासी मदाना जिला शाजापुर की शादी देर रात इंदौर स्थित तिल्लौर की रूपा पिता शिवनारायण ठाकुर के साथ हुई थी। टोकखुर्द थाने के प्रभारी जय गोपाल चौकसे ने बताया कि गुरुवार सुबह एक बारात इंदौर के टिल्लौर खुर्द से सारंगपुर के मदाना लौट रही थी।

दूल्हा-दुल्हन और बाकी रिश्तेदार मारुति कार में सवार थे। देवास-मक्सी मार्ग पर कार ने एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। उसी दौरान सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से उसकी जबर्दस्त टक्कर हो गई। चौकसे ने बताया कि इस हादसे में कार सवार दूल्हा-दुल्हन सहित सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दो पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चियां शामिल हैं। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी और सभी लोग उसमें फंस गए थे। क्षेत्र के लोगों ने कार के पीछे के कांच और गेट तोड़कर लोगों को बाहर निकाला। कार उज्जैन के जयसिंहपुरा के ताराचंद पाल के नाम रजिसटर्ड है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com