Home > Crime > पहली समलैंगिक चोर गिरफ्तार, दो लड़कियों से कर रखी है शादी

पहली समलैंगिक चोर गिरफ्तार, दो लड़कियों से कर रखी है शादी

अब तक आपने आमूमन लड़कों को ही लूटपाट करते हुए सुना होगा, लेकिन करावल नगर इलाके में एक दिलचस्प मामले में पुलिस ने लड़कों का भेष बनाकर लूटपाट करने वाली एक युवती को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सोनिया उर्फ चीना उर्फ चीरा (22) के रूप में हुई है।

बुधवार दोपहर को सोनिया ने 12वीं कक्षा के दो छात्रों को सर्जिकल ब्लेड मारने की धमकी देने की धमकी देकर उनका मोबाइल फोन लूट लिया। छात्रों की शिकायत पर पुलिस ने सोनिया को गिरफ्तार कर लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल सर्जिकल ब्लेड भी बरामद किया है। उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ.अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि बुधवार दोपहर 12.30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़कों की तरह दिखने वाली युवती ने सर्जिकल ब्लेड मारने की धमकी देकर उनसे मोबाइल फोन लूट लिया था।

लेसबियन (समलैंगिक) है आरोपी युवती…

12वीं कक्षा के छात्र मनीष ने बताया कि वह अपने दोस्त मनोज के साथ ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था। इस बीच श्रीराम चौक, शिव विहार में युवती ने उसका मोबाइल लूट लिया। वारदात के दोनों ने उसका पीछा भी किया।

छात्रों की शिकायत पर पुलिस युवती के अंबिका विहार स्थित उसके घर पहुंची। वहां से युवती को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस की जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी युवती लेसबियन (समलैंगिक) है। परिवार में उसके माता-पिता के अलावा दो अन्य लड़कियां रहती हैं। दोनों लड़कियों का दावा है कि उन्होंने सोनिया उर्फ चीना से शादी की हुई है। दोनों लड़कियां भी अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ चीना के घर पर रह रही हैं।

छेड़छाड़ का आरोप लगाने के कारण कोई नहीं करता था शिकायत…

दोनों ने बताया कि उन्हें चीना से प्यार हुआ और उन्होंने उससे शादी कर ली। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला है कि चीना पहले बच्चों को डांस सिखाती थी, लेकिन अब वह काफी समय से बेरोजगार थी। जिसकी वजह से उसने करीब एक साल से लूटपाट शुरू कर दी थी।

पूछताछ के दौरान चीना ने पुलिस को बताया है कि वह पिछले करीब एक साल से लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रही है। वारदात के दौरान अक्सर उसके साथ उसकी दोनों सहयोगी जो खुद को चीना की पत्नियां बताती हैं,साथ रहती हैं।

चीना लूटपाट करती थ1ी। यदि कोई पुलिस से शिकायत करने की बात करता तो दोनों युवतियां छेड़छाड़ का आरोप लगाने की धमकी देने लगती थी। यही वजह है कि कोई इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की हिम्मत नहीं करता था। बुधवार को पहली बार शिकायत मिलने पर पुलिस ने चीना को दबोच लिया।

सर्जिकल ब्लेड से हमला करने के कारण नाम पड़ा चीना…

मामले की छानबीन कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोनिया उर्फ चीना उर्फ चीरा का नाम चीना इसलिए पड़ा क्योंकि वह मामूली कहासुनी के बाद पीड़ितों को ब्लेड मार देती थी। छेड़छाड़ की शिकायत की वजह से कोई उसकी शिकायत नहीं करता था।

हालांकि कुछ लोगों ने पुलिस से उसके बारे में कहा जरूर था। बुधवार को जैसे ही उसके खिलाफ दोनों छात्रों ने शिकायत की, आरोपी को दबोच लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com