Home > Gadgets > एलजी : स्मार्टफोन एलजी-के7 और 10 भारत में लॉन्च

एलजी : स्मार्टफोन एलजी-के7 और 10 भारत में लॉन्च

LG Make-in-India business launch k7 and-k10 smartphoneएलजी भारत में ‘के’ सीरीज के अपने दो नए स्मार्टफोन एलजी-के7 और एलजी-के10 लॉन्च हो गया है। 5.3 इंच के एचडी डिसप्ले वाले ‘एलजी-के10’ के चार प्रोसेसर वैरियंट उपलब्ध होंगे ।

दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी ने गुरुवार दो नए स्मार्टफोन के10 एलटीई और के7 एलटीई भारत में लॉन्च कर दिए। एलजी के7 एलटीई की कीमत 9,500 रुपये रखी गई है और एलजी के10 एलटीई 13,500 रुपये में मिलेगा।

गौरतलब है कि एलजी ने जनवरी महीने में सीईएस ट्रेड शो के मौके पर अपने ‘के’ सीरीज के इन दोनों हैंडसेट को पेश किया था। ज्ञात हो कि इन दोनों हैंडसेट के 3जी वेरिएंट भी हैं जिन्हें भारत में नहीं लॉन्च किया गया है। इसके अलावा भारत में लॉन्च किए गए मॉडल के स्पेसिफिकेशन अंतरराष्ट्रीय मॉडल से थोड़े अलग हैं |

‘एलजी-के7’
इनमें 4-जी एलटीई वर्जन के लिए 1.2 गीगाहर्ट्ज और 1.3 गीगाहर्ट्ज के क्वाडकोर के अलावा 1.14 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर, जबकि 3-जी वेरिएंट के लिए 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाडकोर एसओसी प्रोसेसर शामिल हैं।

वहीं, कैमरे की बात करें तो एलटीई वर्जन 13 मेगापिक्सल के रियर और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट, जबकि 3-जी वैरियंट 8 मेगापिक्सल के रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा।

‘एलजी-के10’
‘एलजी-के10’ 1 जीबी, 1.5 जीबी और 2 जीबी रैम के अलावा 8 जीबी तथा 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी वाले वैरियंट में उपलब्ध होगा। ‘एलजी-के7’ में भी कंपनी समान फीचर उपलब्ध करा सकती है, सिवाय डिस्‍प्ले के, जो 5 इंच का हो सकता है।

दोनों ही फोन एंड्रॉयड के 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे। फिलहाल इनकी कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।

LG K series Smartphones

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .