Home > Lifestyle > Health > गर्मियों में घरेलु टिप्स से कैसे बढ़ाएं यौनशक्ति

गर्मियों में घरेलु टिप्स से कैसे बढ़ाएं यौनशक्ति

Demo-Pic

यदि आपको सेक्स पावर बढ़ानी है तो अपना वजन कम करें और अपने खाने पीने मे उन चीज़ों बढ़ाएं जो यौनशक्ति बढ़ाने मे मददगार हैं। तनाव से होने वाले हार्मोनल परिवर्तन और पौष्टिक आहार की कमी ही सिर्फ सेक्स लाइफ को प्रभावित नहीं करते बल्कि कई बार मानसिक कमजोरी भी इसे प्रभावित करता है।

सेक्स के दौरान उतारा कंडोम तो किया रेप केस

बीमारी में तो आप डॉक्टर से संपर्क करते हैं लेकिन इस तरह की समस्याओं में डॉक्‍टर के पास जाने से घबराते हैं। ऐसे में घरेलू उपाय को अपनाकर सेक्स लाइफ को बुस्टअप कर सकते हैं।

यौन सुख के लिए वियाग्रा से बेहतर घरेलु नुस्खे हैं रामबाण

यूं तो सेक्स लाइफ में तड़का लगाने के लिए चॉकलेट को बेहतर माना जाता है लेकिन सेक्स क्षमता बढ़ाने के लिए भी चॉकलेट बेहतर विकल्प है।

क्या है सेक्स थेरेपी और उसका फायदा !

यदि पुरुष थोड़ी-थोड़ी मात्रा में चॉकलेट खाते हैं तो बेडरूम में उनकी परफॉर्मेंस 6 से 8 घंटे बेहतर हो जाती है। 10 ग्राम डार्क चॉकलेट का सेक्स क्षमता पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

यौनशक्ति बढ़ाने के साथ इन बीमारियों में फायदेमंद है छुहारा !

इसके अलावा ऑरेंज भी बेहतर विकल्प है। ये मीठा और आकर्षक फल है जिसका इस्तेमाल अपने पार्टनर को लुभाने और रिझाने के लिए चॉकलेट के बेहतर विकल्प के रूप में किया जा सकता है। अंडा भी यौन शक्ति को बढ़ाता है|

महिला टीचर ने किया स्टूडेंट से कार में ओरल सेक्स

अंडे में मौजूद विटमिन बी 5 और विटमिन बी 6 स्ट्रेस को कम करने और सेक्स की सहज प्रवृत्ति को बढ़ाने में मदद करते हैं। इसके साथ ही अंडा खाने से ओवरऑल हेल्थ और फिटनेस भी बनी रहती है।

यह कॉल गर्ल यौन सम्बंध में गोल्ड चाहती है

तरबूज़ यानी वॉटरमेलन्स को नैचरल वायग्रा माना जाता है। तरबूज़ में प्रचूर मात्रा में अमीनो एसिड होता है जो रक्त नलिकाओं को फैलाने में मदद करता है। हर दिन तरबूज खाने से सेक्स लाइफ में बेहतरीन सुधार हो सकता है। अगर आप तुरंत असर देखना चाहते हैं तो अपने भोजन में पर्याप्त मात्रा में केसर का इस्तेमाल करें।

यौन संबंध इच्छा पर Menopause का कोई प्रभाव नहीं

एक स्टडी के मुताबिक केसर के उपभोग से यौन आंकाक्षा बढ़ती है। जब तक हम किसी गंभीर समस्या का शिकार नहीं हो जाते हम अपनी सेक्शुअल लाइफ को गंभीरता से नहीं लेते हैं। ऐसे में इस नज़रिए को बदलकर हर दिन लहसून खाना शुरु करें। लहसून में मौजूद कामोत्तेजक गुण महिला और पुरुष दोनों में सेक्स की प्रवृत्ति और लिबीडो को बढ़ाते हैं।

आपको यौन संबंध का मजा देंगी एंड्रॉयड सेक्स डॉल

इसके अलावा अभी हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अनार का ताज़ा जूस न सिर्फ दिल की बीमारियों से लडऩे में सहायता करता है वरन तनाव से भी मुक्ति मिल जाती है। सर्वे रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया है कि इसको पीने से सेक्स लाइफ काफी हद बढ़ जाती है। वहीँ यदि आप इसका नियमित सेवन करते हैं तो ये आप का यौवन कायम रखता है।अनार का सेवन करने से झुर्रियां नहीं पड़तीं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .