Home > India News > लोकायुक्‍त छापा : प्रधान आरक्षक से मिली करोड़ों की संपत्ति

लोकायुक्‍त छापा : प्रधान आरक्षक से मिली करोड़ों की संपत्ति

lokayukta-raids-on-rto-officer-posted-sendhwa-barrierइंदौर – लोकायुक्‍त पुलिस ने आरटीओ अ‍ॉफिस जबलपुर के प्रधान आरक्षक अरुण कुमार सिंह के अन्‍नपूर्णा नगर स्थित मकान सहित तीन अन्‍य जगह छापा मारा। उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति रखने की शिकायत मिली थी। प्रारंभिक अनुमान में करोड़ों की काली कमाई का खुलासा होने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक अरुण सिंह ने तीन महीने पहले आरटीओ जबलपुर में ज्‍वाइनिंग की थी। इसके बाद से वह दोबार काम पर नहीं लौटे। आरटीओ अफसरों ने इस संबंध में अरुण के खिलाफ भोपाल में भी शिकायत की थी।

लोकायुक्त पुलिस इंदौर ने एसपी अरुण मिश्रा के नेतृत्व में इंदौर के अलावा रीवा, सतना और जबलपुर में भी छापे की कार्रवाई की है। अन्नपूर्णा नगर में छापे की कार्रवाई जारी है, जमीन में निवेश सहित कई अहम दस्तावेजों का खुलासा इस दौरान हुआ है। अरुण सिंह वर्तमान में जबलपुर में पदस्थ है। इसके पहले वह सेंधवा बैरियर पर भी रह चुका है।

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना के हरदीखुर्द गांव में अरुण सिंह की 25 एकड़ खेती की भूमि, व कच्चा मकान मिला है। इसके अलावा रीवा की विश्वविद्यालय थाना की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 4800 वर्ग फीट में आलीशान बंगला, पुरानी कंडम जीप व नेहरू नगर में दो आवासीय भूखंड मिले हैं।

 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .