Home > India > पिकअप ने बाईक सवारो को रौंदा, 1 मौत, 2 घायल

पिकअप ने बाईक सवारो को रौंदा, 1 मौत, 2 घायल

Madhya Pradesh Dindori Dist. Road Accidentडिंडोरी- मध्य प्रदेश के डिंडौरी कोतवाली के अमरकंटक मार्ग में कूड़ा गाँव के तिराहा में तेज़ रफ़्तार से आ रही पिकअप वाहन ने 2 मोटर सायकल सवारो को रौंद दिया। जिसमे मौके पर ही 14 वर्षीय तरुण दुबे की मौत हो गई और 2 गंभीर घायलो को जिला अस्पताल रैफर किया गया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डिंडौरी से रक्षाबंधन मना कर अपने पिता दिलीप दुबे के साथ तरुण चाँद रानी गाँव जा रहा था, तरुण अपने परिवार का इकलौता बेटा था। हरछठ त्यौहार को लेकर उसके परिजन उसका इन्तेजार कर रहे थे। कूड़ा गाँव के तिराहे से जैसे ही उसके पिता चाँद रानी गाँव की ओर मुड़ने लगे तभी तेज़ रफ़्तार से पीछे से आ रही पिकअप वाहन ने तरुण और उसके पिता को रौंदते हुए पास के मंदिर में जा घुसी। जहा बैठे स्कूल का बालक भी गंभीर चोटिल हो गया।

इस हादसे में जहा तरुण की मौके पर मौत हो गई वही गंभीर हालत में उसके पिता और 1 अन्य स्कूली बच्चे को जिला अस्पताल रिफर किया गया। घटना स्थल पर मौजूद गुस्साए ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के वक्त 108 वाहन आई और तरुण को मृत छोड़ वापस चली गई। इस बात से नाराज ग्रामीणों ने 3 घंटे शव सड़क में रख कर चक्का जाम किया ।

वही ग्रामीणों को उग्र देख भारी पुलिस बल कूड़ा गाँव में तैनात कर दिया गया। लेकिन जाम न खुल सका, ग्रामीण कलेक्टर और एसपी को घटना स्थल में बुलवाने की मांग पर अड़े रहे। वही कुछ ग्रामीणों की पुलिस से झुमा झटकी भी हुई और पिकअप वाहन को आग लगाने का प्रयास भी किया गया। 3 घंटे बाद डिंडौरी कलेक्टर और एसपी ने घटना स्थल पर मौजूद नाराज ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वासन दिया और मृतक के परिजनों को 15 हजार और घायलो को 7,500 रु सहायता राशि देनी की घोषणा की। तब जाकर जाम को 4 बजे जाम खोला गया।
रिपोर्ट- @दीपक नामदेव




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com