Home > India > डिंडोरी: आरटीओ ने की अवैध वाहनों पर कार्यवाही

डिंडोरी: आरटीओ ने की अवैध वाहनों पर कार्यवाही

Madhya Pradesh Dindori RTOडिंडोरी- मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में दो बड़े सड़क हादसे के बाद जिला परिवहन विभाग की आँख खुली और परिवाहन विभाग हरकत में आया गया और जिले में अवेध वाहनों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए जिला मुख्यालय में प्राइवेट विद्यालयों में छात्र छात्राओ को वेन ,टैक्सी ,ऑटो से ले जा रहे चालको को आर टी ओ एल आर सोनवानी ने रोककर पहले पूछताछ की फिर लगभग 25 वाहनों को जप्त कर लिया।

बता दें कि पिछले दिनों तेज़ न्यूज़ ने यातायात की अनदेखी से हो रहीं दुर्घटनाओं की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसके बाद यातायात विभाग की यह कार्यवाही सामने आई। आरटीओ डिंडोरी एल आर सोनवानी के मुताबिक ये वाहन चालक हाई कोर्ट के नियमो का पालन नहीं कर रहे है। इससे पहले भी जुलाई महीने में सभी चालको को बुलाकर समझाइस दी गयी थी। इसके बाद आरटीओ सोनवानी नेवसा मार्ग पर निरीक्षण करने पहुचे तो वहां भी टैक्सियों में यात्री ठूस ठूस कर भरे हुए थे तीन गामा वाहन को जप्त किया गया है।

गौरतलब है पिछले दिनों प्रदेश के कई स्थानों में हुए सड़क हादसे को ध्यान में रखते हुए आर टी ओ ने ये कार्यवाही की है। कार्यवाही की खबर लगते ही वाहन चालको में हड़कम्प मच गई और अनेक वाहन सड़को से गायब भी हो गए।
रिपोर्ट- @दीपक नामदेव

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com