Home > India News > शिक्षा मंत्री विजय शाह ने दिया विवादित बयान, राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

शिक्षा मंत्री विजय शाह ने दिया विवादित बयान, राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

खंडवा : मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विजय शाह ने राहुल गांधी के नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर एक अजीब ही बात कही है उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि पिछले दिनों सदन में राहुल गाँधी ने  जब प्रधानमंत्री से उठने को कहा तो उन्होंने कहा की क्यों उठु मुझे तुम्हारे पिताजी ने बैठाया है क्या तो राहुल जबरजस्ती गले पड़ गए। मंत्री विजय शाह का यह वीडियो वायरल हो रहा है |

पिछले दिनों सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी का सदन में प्रधानमंत्री से गले मिलने पर राजनीति गर्म हो गई हैं। इस मामले में कोई गले मिलने को अच्छा बता रहा है तो कोई राहुल गाँधी पर तंज कस रहा है। सोशल मीडिया पर तो राहुल के गले मिलने के मामले में जोक्स की जैसे बाढ़ सी आई हुई हैं।

राहुल का प्रधानमंत्री से गले मिलना अब कांग्रेस के गले पड़ गया हैं। मगर भाजपा के नेता भी इस मामले पर बयानबाजी करते नहीं थक रहे हैं। मध्यप्रदेश के शिक्षा मंत्री विजय शाह ने अब राहुल के गले मिलने पर एक अजीब ही बात कह दी। उन्होंने कहा एक विवादित बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने राहुल से कहा कहा की क्यों उठु मुझे तुम्हारे पिताजी ने बैठाया है क्या तो राहुल जबरजस्ती गले पड़ गए।

सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी का सदन में प्रधानमंत्री से गले मिलने पर राजनीति गर्म हो गई हैं। इस मामले में कोई गले मिलने को अच्छा बता रहा है तो कोई राहुल गाँधी पर तंज कास रहा है। सोशल मीडिया पर तो राहुल के गले मिलने के मामले में जोक्स की जैसे बाढ़ सी आई हुई हैं।

क्या है वायरल हो रहे वीडियो में
इस मामले में मध्यप्रदेश के शिक्षा मंत्री का भी एक बयान सामने आया हैं जिसमे वह मंच से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं ” राहुल भैया.. पप्पू….भाषण करते करते बिच में उठे और प्रधानमंत्री की कुर्सी पर चले गए और बोले उठो उठो ,प्रधानमंत्री ने इशारा दिया कायको उठो तुम्हारे पिताजी ने बैठाया हैं क्या ? नहीं उठे… और नहीं उठे तो जबरजस्ती गले पड़ गए। बताओ पड़े की नहीं पड़े ? पड़ गए जबरजस्ती गले पड़ गए। जबरजस्ती बाहो में भर लिया। उसके बाद कुर्सी पर आए आंख मरे वो एक वीडियो वायरल हुआ किसी हीरोइन ने ऐसा किया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com