Home > India > MP: धार RSS कार्यालय पर पथराव, बाजार बंद

MP: धार RSS कार्यालय पर पथराव, बाजार बंद

Dhar Newsधार– त्रिमूर्ति नगर स्थित राष्ट्रिय स्वयं सेवक संघ के कार्यालय पर कुछ आज दोपहर कुछ युवको द्वारा पथराव करने का मामला सामने आया है ! उसके बाद कुछ युवक जब स्वरक्षक विजय सिंह राठौर के निवास पर पथराव करने पहुंचे तो वहां तैनात पुलिस बल ने उन्हें खदेड़ दिया ! जिससे विजय सिंह के निवास पर पथराव विफल हो गया।

इस घटना की खबर फैलते ही पुरे शहर में अफरा तफरी का माहोल हो गया और लगभग पूरा शहर बंद हो गया हे। हालाँकि कोई अप्रिय घटना न हो शहर में पुलिस बल ने अपना मोर्चा सँभालते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया !

भोजशाला मामला थमने का नाम नहीं ले रहा, निर्विघ्नं सम्पन्न हुयी पूजा और नमाज के बाद हिन्दु समुदाय के कुछ लोगो ने संघ नेताओ पर अपना गुस्सा निकला । धार के त्रिमूर्ति नगर स्थित संघ कार्यलय पर पथराव किया , खिड़की के कांच फोड़े और धार के पूर्व विधायक जसवंत राठौर के निवास काशी बाग कॉलोनी के बाहर हंगामा किया पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए हल्का बल प्रयोग किया ।

पथराव के बाद कलेक्टर और एसपी राजेश हिंगणकर मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि अज्ञात बदमाशों ने ही यह तोडफोड की है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। अनहोनी की आशंका से बाजार बंद हैं।

आरएसएस कार्यालय पर पथराव करने वाले लोगों में शामिल अमरदीप सिंह नामक शख्स को धार पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि बाकि लोगों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- साबिर खान

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com