Home > Crime > तीसरी शादी करने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका ने पहुँचाया हवालात

तीसरी शादी करने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका ने पहुँचाया हवालात

Mandala Girl Friend In Police Stationमंडला – मध्य प्रदेश स्थित मंडला के नैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तीसरी शादी करने के आरोप में दूल्हे राजा को गिरफ्तार किये जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि हेमंत ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया है और प्रेमिका की चोरी से वह दूसरी शादी रचा रहा था। हेमंत की प्रेमिका के साथ उसकी तलाकशुदा पत्नी रश्मि ने नैनपुर थाना में इस बात की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मंडप के नीचे से आरोपी दूल्हे को हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू कर दी है।

नैनपुर थाने में पुलिस को अपने साथ हुई ज्यादतियों की दास्तां सुनाती ये दो महिलाएं दूल्हे हेमंत की प्रेमिका और उसकी पूर्व पत्नी है। दरअसल महाराष्ट्र के गोरेगांव, गोंदिया निवासी हेमंत अपनी बरात लेकर नैनपुर आया था लेकिन हवालात पहुँच गया। हेमंत के शादी के अरमानों पर पानी फेर कर उसे हवालात पहुँचाने वाली कोई और नहीं बल्कि उसकी उसकी प्रेमिका व पूर्व पत्नी है।

मामला किसी फ़िल्मी कहानी से काम नहीं है। हेमंत की नागपुर निवासी प्रेमिका जो पूर्व से शादीशुदा थी हेमंत के झांसे में आ गई और अपने पति को छोड़ हेमंत के साथ लिवइन रिलेशन में रहने लगी। हेमंत की इस प्रेमिका ने बताया कि हेमंत की पहली शादी गोंदिया जिले में ही हुई थी। हेमंत उसके साथ मारपीट करता था जिससे वो उसे छोड़ चली गई। हेमंत ने दूसरी शादी जबलपुर में की जिससे उसका तलाक हो गया और उसका कहना – खर्चा व संपत्ति विवाद का मामला न्यायलय में चल रहा है।

हेमंत ने अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उसे लिवइन रिलेशन में रख उसका शोषण किया लेकिन शादी का वाद पूरा नहीं किया। जब वह गर्भवती हो गई तो हेमंत उसे छोड़ तीसरी शादी करने बरात लेकर नैनपुर आ गया। जैसे ही उसे इसकी भनक लगी वह उसकी पूर्व पत्नी के साथ नैनपुर पहुंची और शादी रुकवा दी, जिससे वह और औरतों की जिंदगी से खिलवाड़ न कर सके। हेमंत की प्रेमिका की माने तो हेमंत कपड़ों की तरह औरतें बदलता है।

वहीं इस पूरे मामले में एडीशनल एसपी मंडला ओंकार कलेश का कहना है कि हेमंत नैनपुर में शादी करने आया था। नैनपुर में वो जहाँ शादी कर रहा था उन्हें उसकी पूरी हिस्ट्री पता थी। लेकिन उसकी प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

@सैय्यद जावेद अली

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com