दिलीप कुमार की हालत में सुधार, 72 घंटे अहम - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > दिलीप कुमार की हालत में सुधार, 72 घंटे अहम

दिलीप कुमार की हालत में सुधार, 72 घंटे अहम

dilipkumarमुंबई- दिलीप कुमार की सेहत शुक्रवार देर रात बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वे 93 साल के हैं। बीमारी के चलते पब्लिक लाइफ से दूर रहते हैं। वे पिछले दिनों भी हॉस्पिटल में थे !

हिन्दी सिने जगत के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार को शनिवार को बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें निमोनिया होने की बात कही। उनका इलाज शुरू हो गया है और दवाओं का उन पर अच्छा असर हो रहा है। पारिवारिक मित्र उदय तारा नायर ने दिलीप के बीमार होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया, “उन्हें शनिवार सुबह बुखार था और सांस लेने में कुछ तकलीफ थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें निमोनिया होने की बात कही है। उनका इलाज शुरू कर दिया गया है और दवाओं का उन पर अच्छा असर हो रहा है।”

नायर के मुताबिक, “दिलीप कुमार की हालत फिलहाल स्थिर है, उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। शनिवार सुबह करीब 10 बजे हॉस्पिटल सूत्रों ने बताया कि दिलीप को ICU से निकालकर वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। उनकी हालत में सुधार है। वह आईसीयू में नहीं हैं।”

लेकिन डॉ. जलिल पारकर ने बताया कि अगर 72 घंटे दिलीप कुमार के लिए अहम हैं। अगर 48 घंटे में वे रिकवर नहीं करते हैं तो उन्हें दोबारा ICU में शिफ्ट करना पड़ सकता है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com