Home > State > Delhi > लड़की के सामने हस्तमैथुन करने लगा शख्स, गिरफ्तार

लड़की के सामने हस्तमैथुन करने लगा शख्स, गिरफ्तार

नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली से होकर गुजर रही एक क्लस्टर बस में 26 वर्षीय महिला पत्रकार ने उसके सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन करने वाले नशे में धुत एक व्यक्ति की पिटाई कर दी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को हुई जब महिला काम के बाद संगम विहार में अपने घर लौट रही थी।

गौरतलब है कि इसी वर्ष 7 फरवरी को एक अन्य शख्स ने रूट नंबर 774 की चलती क्लस्टर बस में महिला सीट पर बैठकर हस्तमैथुन किया था। बाद में उसकी पहचान शहादरा निवासी विपिन के रूप में हुई थी।

बहरहाल, पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की पहचान मुकेश रंजन कुमार (39) के रूप में की गई है।

व्यक्ति पर निजी अंग दिखाने की अश्लील हरकत और महिला का शील भंग करने के इरादे से आपराधिक ढंग से बल का प्रयोग करने का मामला दर्ज किया गया।

महिला ने कहा कि वह काम के बाद रात करीब साढ़े आठ बजे कापसहेड़ा से वसंत कुंज जाने के लिए बस में चढ़ी और महिपालपुर से चढ़ा व्यक्ति करीब सवा नौ बजे उसके पीछे आकर खड़ा हो गया।

महिला ने बताया, ‘मैं महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर बैठी थी। मैंने देखा कि एक व्यक्ति जो महिपालपुर से बस में चढ़ा, मेरे पीछे आकर खड़ा हो गया। उसने मुझे घूरा और अपना निजी अंग छूना शुरू कर दिया। मैंने भी उसे घूरा।

इसके बावजूद, वह यह हरकत करता रहा और अपना निजी अंग बाहर निकाल लिया। उसने मेरा हाथ पकड़ने और मुझे खींचने की भी कोशिश की।’

महिला ने आरोप लगाया कि इतना सब होने के बाजवूद किसी ने उसकी मदद नहीं की और इसके बजाय तमाशबीन बने रहे। महिला ने कहा, ‘जब व्यक्ति ने भागने की कोशिश की तो मैंने उसका कॉलर पकड़ा और उसे धकेलकर अपनी सीट पर बैठा दिया।

मैंने उसे सबक सिखाने के लिए उसे चप्पल से मारा। उसने सार्वजनिक वाहन में ऐसा करने की हिमाकत की। मैं आमतौर पर इस बस से आती-जाती हूं लेकिन मैंने ऐसा पहली बार देखा।’

महिला ने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस को घटना के बारे सूचना दी जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि उन्हें छत्तरपुर बस स्टैंड पर झगड़े के बारे में महिला से सूचना मिली जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे।

आरोपी को चिकित्सा जांच के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि बदरपुर निवासी कुमार रंगपुरी में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करता है और घटना के समय नशे में था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com