Home > Latest News > शारीरिक संबंध बनाते समय किया कुछ ऐसा की हो गई 12 साल की सज़ा

शारीरिक संबंध बनाते समय किया कुछ ऐसा की हो गई 12 साल की सज़ा

ब्रिटेन से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शख्स सेक्स वर्कर के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था लेकिन उसने असुरक्षित यौन संबंध बनाने का प्रयास किया जिसे लेकर कोर्ट ने उसे दोषी करार दिया और 12 साल की सजा सुना दी।

दरअसल, यहां 35 वर्षीय ली हॉगबेन नाम के शख्स ने पीड़िता (सेक्स वर्कर) की लगातार आपत्ति को नजरअंदाज करते हुए शारीरिक संबंध बनाया था, जबकि संबंध बनाने से पहले यह तय था कि वह कंडोम का इस्तेमाल करेगा। जबकि ऐसा ना करके ली ने पीड़िता की सहमति की शर्त का उल्लंघन किया।

20 वर्षीय पीड़िता इसके बाद पुलिस में शिकायत करने पहुंच गई। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने अगले ही दिन रेप के आरोप में ली को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि, ली ने रेप के आरोप को खारिज किया लेकिन ट्रायल के बाद उसे दोषी पाया गया। बता दें कि, जब पीड़ित लड़की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो आरोपी ली ने लड़की के दादा-दादी को जान से मारने की धमकी दी।

उसने एक संदेश में लिखा कि ‘तुमने मेरे साथ जो किया है, मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। मैं तुम्हारे दादा-दादी को जान से मार दूंगा।

हालांकि, जब ट्रायल कोर्ट के जज ने ली को रेप का दोषी करार देते हुए सजा सुनाई उसके बाद ली ने एक वीडियो जारी करते हुए जज को गोली मारने की धमकी दी।

12 साल की जेल होने के बाद आरोपी ली ने गुस्से में आकर जज को भी गोली मारने की धमकी दी। वीडियो लिंक के जरिए उसने जज स्टीफन क्लिमी को कहा कि ‘मैं आ रहा हूं, मैं तुम्हें रात में ही गोली मार दूंगा।’

बता दें कि, सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पाया कि पीड़ित महिला ने एडल्ट वर्क की वेबसाइट पर अपनी सेवा के लिए विज्ञापन दिया था।

ऑनलाइन विज्ञापन में लड़की ने सभी शर्तों का भी जिक्र किया था। लड़की ने साफ तौर पर यह शर्त रखी थी कि उसके क्लाइंट को सभी सुरक्षा को ध्यान में रखना होगा और जरूरी चीजों का इस्तेमाल करना होगा।

इसी विज्ञापन के आधार पर ली ने लड़की से संपर्क किया था। ली ने लड़की से 19 जनवरी को एक होटल में मिलना तय किया था। इसके बाद जब दोनों संबंध बनाने लगे तो आरोपी ली ने बीच में ही कंडोम हटा लिया।

इसका विरोध लड़की ने किया लेकिन ली ने उसे धमकाते हुए जबरदस्ती बिना कंडोम के उसके साथ शारीरिक संबंध बना डाला।

पीड़िता के वकील ने कोर्ट में कहा, जब पीड़िता ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह हिंसा के साथ उसे धमकाने लगा।

पीड़िता ने कहा कि ली सहमति के दायरे से बाहर चला गया और उसने बीच में ही कंडोम हटा दिया। उसने लगातार प्रतिरोध किया।

उसने कहा, मैं ऐसा नहीं करती हूं, प्लीज नहीं। उसने उसे दूर जाने की कोशिश की लेकिन उसे उसे चुप करा दिया। उसने कहा कि अतीत में उसने लोगों से मारपीट की है और लोगों को लूटा भी है।

दो घंटे तक लड़की के साथ रहने के बाद ली ने उस लड़की को कोई भुगतान भी नहीं किया। ली के ऊपर इससे पहले भी यौन उत्पीड़न के कई आरोप लग चुके हैं।

इसके अलावा उसे संपत्ति नष्ट करने, निजी तस्वीरें लीक करने, कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करने और पीड़ित महिला के साथ अपमानजनक व्यवहार करने का भी दोषी पाया गया।

बचाव पक्ष के वकील निक रॉबिन्सन ने कहा कि अपराध तब हुआ जब ली बहुत ही भावनात्मक आवेग में था, वह कई सालों तक खुद यौन उत्पीड़न का शिकार हुआ है।

डिटेक्टिव इन्स्पेक्टर केट लिल ने कहा कि ली बहुत ही खतरनाक अपराधी है, जिसने पीड़िता के साथ रेप किया। मैं उसकी और इस मामले से जुड़े सारे गवाहों की तारीफ करूंगा जिन्होंने आगे आकर जांच में सहयोग किया। हम हमेशा यौन अपराधों को गंभीरता से लेते रहेंगे चाहे किसी की पृष्ठभूमि या परिस्थितियां कुछ भी हो।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com