Home > Crime > महिला कर्मचारी ने अधिकारी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

महिला कर्मचारी ने अधिकारी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

demp pic

demo pic

मंडला- मंडला के लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री के.पी.लखेरा पर उनके ही विभाग में कार्यरत कम्प्यूटर आपरेटर महिला कर्मी ने बुरी नीयत से छेडछाड करने के आरोप लगाये है।

आरोपी इंजीनियर की मंशा पूरी न होने के कारण पीडिता को विभाग से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पीडिता ने अपनी प्रताडना संबंधी शिकायत मुख्यमंत्री हेल्प लाईन सहित कलेक्टर मंडला को किया है लेकिन अब तक कार्यवाही नहीं हुई है।

तुम बहुत अच्छी दिख रही हो, तुम बंगले आना, अवकाश के दिनों में काम ज्यादा होता है इसलिये उन दिनों आफिस आया करो, जी हां इन शब्दों के साथ कभी केबिन के अंदर तो कभी अकेले पाकर आरोपी कार्यपालन यंत्री पीडिता को कहते रहे है।

जब पीडिता ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसे विभाग में काम नहीं होने के कारण काम करने आने से ही मना कर दिया। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत कलेक्टर से भी की कोई कार्यवाही नहीं होती देख मुख्यमंत्री हेल्पलाईन में भी शिकायत की लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नही हो सकी है।

आरोपी एक्सिक्यूटिव इंजीनियर के.पी. लखेरा अपने उपर लगे आरोपों से इंकार करते है उनका कहना है कि पीडिता को वो जानते है। उनके विभाग में पीडिता कम्यूटर का काम प्राईवेट तौर पर करती रही है लेकिन अचानक बिना बताये न आने के कारण और विभाग में काम की कमी होने के कारण उनसे सेवायें नहीं ली जा रही है। आरोपी अधिकारी पीड़िता की शिकायत को बेबुनियाद ठहराते हुये अपने आपको पाक साफ बता रहे हैं

बहरहाल मामला संवेदनशील है पीडिता हर हाल में न्याय चाहती है लेकिन रिपोर्ट के एक माह हो जाने के बावजूद कोई कार्यवाही न होने से पीडिता हताश है और न्यायालय की शरण में जाने पर विचार कर रही हैं।

रिपोर्ट:- @सैयद जावेद अली

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com