Home > Crime > भाजपा विधायक के घर चोरी, परिचित ने लगाई सेंध ?

भाजपा विधायक के घर चोरी, परिचित ने लगाई सेंध ?

mandsaur mlaमंदसौर- मध्यप्रदेश के मंदसौर से भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया के बंगले से 25 लाख रुपए कैश चोरी की सनसनीखेज घटना सामने आई है। शातिर चोर लाखों रुपयों के साथ ही 5 तोला सोना भी चुरा ले गए।

जानकारी के मुताबिक, भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक यशपालसिंह सिसौदिया के दशपुर कुंज स्थित घर को चोरों ने निशाने पर ले लिया। चोर घर में रखे 25 लाख रुपए नकद और 5 तोला सोना चुरा ले गए।

घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। विधायक सिसौदिया अपने बेटे के पास इंदौर गए हुए थे। सूचना मिलते ही वे मंदसौर पहुंचे और उन्होंने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

चोरी गए पच्चीस लाख रुपए की रकम में से 10 लाख रुपए फसल बेचकर इकट्ठी की गई राशि थी। जबकि 15 लाख रुपए विधायक वेतन के थे, जिसे उन्होंने अपने निर्माणाधीन मकान के ठेकेदार को अदा करने के लिए 31 मार्च को बैंक से ही निकाला था।

उन्होंने आशंका जताई है कि चोर कोई जानकार ही होंगे, क्योंकि उन्होंने बड़ी सुविधापूर्वक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर पीछे के दरवाजे से नहीं घुसे जबकि पीछे की तरफ तीन दरवाजे हैं। उन्होंने बताया कि चोर ने सामने के दरवाजे को डुप्लीकेट चाबी से ही खोला होगा क्योंकि दरवाजों में कहीं कोई तोड़ फोड़ नहीं की गई है।

उन्होंने बताया कि कमरे में रखी 5 आलमारी में से 4 आलमारी को चोरों ने नहीं खोला और एक आलमारी को चोरों ने डुप्लीकेट चाबी से खोल कर यह चोरी की है, जबकि दूसरी अलमारी में रखे 2-3 लाख रुपए के जेवर बच गए। विधायक ने आशंका जताई कि चोर कोई जानकार था इसलिए उसने बड़ी सावधानीपूर्वक चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने में लगी है ।

रिपोर्ट- @प्रमोद जैन

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com