Home > Business News > मन की बात’ 2017 में ट्विटर पर सर्वाधिक इस्तेमाल होने वाला हैशटैग

मन की बात’ 2017 में ट्विटर पर सर्वाधिक इस्तेमाल होने वाला हैशटैग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ 2017 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला हैशटैग रहा। ट्विटर ने बताया कि ‘मन की बात’ के बाद जल्लीकट्टू और जीएसटी सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले हैशटैग रहे। ‘मन की बात’ कार्यक्रम को लेकर सर्वाधिक ट्वीट किए गए। इसमें सचिन तेंदुलकर का ट्वीट भी शामिल है।

‘मन की बात’ मासिक रेडियो कार्यक्रम है, जिसके माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को ऑल इंडिया रेडियो, डीडी नेशनल और डीडी न्यूज के माध्यम से देश की जनता को संबोधित करते हैं। ट्विटर ने बताया, “मुंबईरेन्स और ट्रिपलतलाक भी सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले हैशटैग में शामिल हैं।”

साल में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य हैशटैग डिमॉनेटाइजेशन, स्वच्छ भारत, उत्तरप्रदेश, गुजरात इलेक्शन और आधार हैं।
बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी का कार्यक्रम इस साल लगातार सुर्खियां बटोरता रहा।

इसके साथ ही अनुष्का द्वारा भारतीय क्रिकेट कप्तान कोहली से शादी का ऐलान करने वाला ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’ चुना गया है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘अनुष्का का ट्वीट इस साल सबसे ज्यादा बार रीट्वीट किया गया था। उनके इस ट्वीट के साथ शादी की तस्वीर भी थी।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com