राहुल के फटे कुर्ते की तरह बदहाल है अमेठी: मनोज तिवारी - Tez News
Home > India News > राहुल के फटे कुर्ते की तरह बदहाल है अमेठी: मनोज तिवारी

राहुल के फटे कुर्ते की तरह बदहाल है अमेठी: मनोज तिवारी

अमेठी- राहुल की अमेठी में राहुल को चैलेंज करते हुए बीजेपी सांसद एवं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कटाक्ष किया कि अमेठी की बदहाली राहुल के फटे कुर्ते की तरह दिखाई दे रही।

भाजपा नेता का वीडियो, नोटबंदी पर कैसे ठगा सरकार ने

भगवान से प्रार्थना कीजिए अखिलेश के घर में पैदा करे
मनोज तिवारी राहुल तक ही नहीं रुके उन्होंने राहुल के बाद अखिलेश पर हमला बोला कहा कि एक तरफ समाजवादी पार्टी का परिवार हैं। जहां 22 लोग टिकट लिए हुए चुनाव लड़ रहे हैं। अगर आपको उत्तर प्रदेश में टिकट चाहिए तो भगवान से प्रार्थना कीजिए कि मुझे अखिलेश के घर में पैदा करो और अगर टिकट चाहिए तो भगवान से प्रार्थना कीजिए कि आपकी बेटी की शादी उनके घर में हो जाए उनको भी टिकट मिल जाएगा।

मोदी जी ये हैं आपके अच्छे दिन ?

प्रियंका पर किया हमला
इतना ही नही दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी से लेकर भी जमकर हमला बोला। कहा बेबी को बेस पसंद है’ यह ‘बेबी’ कौन ? मनोज तिवारी ने कहा कि एक तरफ तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एक साथ मिलकर खड़ी हैं और गाना गा रही हैं कि ‘बेबी को बेस पसंद है’ और यूपी को अखिलेश पसंद है। मनोज तिवारी ने कहा कि मैं प्रियंका गांधी वाड्रा से पूछना चाहता हूं कि यह ‘बेबी को बेस पसंद है’ में यह ‘बेबी’ कौन है।

भाजपा विधायक का सेक्स Video Viral

मनोज तिवारी ने कहा कि प्रियंका जी आप इसका जवाब दीजिए क्योंकि अखिलेश और राहुल से हम जवाब की अपेक्षा नहीं करते। यह ‘बेबी’ वही है क्या के हाइवे से उठाकर अंदर ले जाकर उसका गैंगरेप कर दिया जाता है। उसी बेबी की बात कर रहे हो क्या?
रिपोर्ट- @राम मिश्रा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com