modi-suit 1सूरत – हीरों के कारोबारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट को 4 31 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदने वाले लालजी पटेल ने शनिवार को इस सूट का जुलूस निकाला। सूट को मोदी के पुतले को पहनाया गया था।

जिला कलेक्टर के कार्यालय में 4 31 करोड़ रुपए का चैक जमा कराने के बाद पटेल ने इस गहरे नीले रंग के सूट का जुलूस निकाला। चैक जमा कराए जाने के बाद पुतले को एक खुली गाड़ी में रखा गया। इसके आगे दोपहिया वाहन और पीछे भी कई वाहन चल रहे थे। यह जुलूस नीलामी स्थल साइंस कन्वेंशन सेंटर से पटेल के शहर में कटारगाम इलाके में स्थित कार्यालय तक गया।

इस बंद गले के सूट को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ जमा थी। इस सूट को मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की भारत यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात के समय पहना था और इस पर पतली धारियों में नरेन्द्र दामोदरदास मोदी काढ़ा गया था।

जुलूस के बाद सूट को पटेल के कार्यालय के स्वागत कक्ष में रख दिया गया। पटेल ने कहा कि वह देश के लिए कुछ करना चाहते हैं और इस नीलामी से उन्हें वह मौका मिल गया। करीब दस लाख रुपए कीमत के इस सूट ने राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया था और विपक्षी दलों ने विशेषकर कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में मोदी के इस सूट को मुद्दा बनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here