फ़िल्मी अंदाज में गांजा तस्कर गिरोह को धरदबोचा, कैसा था पुलिस का प्लान! - Tez News
Home > India News > फ़िल्मी अंदाज में गांजा तस्कर गिरोह को धरदबोचा, कैसा था पुलिस का प्लान!

फ़िल्मी अंदाज में गांजा तस्कर गिरोह को धरदबोचा, कैसा था पुलिस का प्लान!

खंडवा : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले की पुलिस ने फ़िल्मी अंदाज में एक गांजा तस्कर गिरोह को धरदबोचा है । तस्कर आंध्रप्रदेश से गांजा लाकर मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में सफ्लाई करते थे। मुखबिर की सुचना पर खंडवा पुलिस ने तस्करों से लगभग आठ लाख कीमती का पचास किलो गांजा जप्त किया हैं। अब पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर पुरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है। पकड़े गए आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

ऐसे पकड़े आरोपी
पुलिस ने पहले कार्यवाही करते हुए ग्राम राजोरा निवासी सलीम को धरदबोचा। सलीम के गिरफ्त में आते ही उस से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की। सलीम ने पूछताछ में टूट गया और उसने अपने नेटवर्क के सभी साथियों की जानकारी पुलिस को दे दी। खंडवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने पुरे नेटवर्क को गिरफ्त में लेने के लिए जो प्लान बनाया वह किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं था। सलीम से जब पूछताछ की तो उसने वसीम का नाम लिया श्री भसीन ने अपनी टीम के साथ योजना बनाई और वसीम को गांजा डिलीवर करते समय दबोच लिया यही से एक के बाद एक सभी को गांजे के साथ पड़ते गए। श्री भसीन ने बताया की पूरी कार्यवाही में टीम वर्क से सफलता मिली। टीम में कोडरेड प्रभारी कपिल लाक्शाकार ,बोरगांव चौकी प्रभारी वीरेश कुशवाह , रामविलाश ,संजय ,महिला आरक्षक अनीता , व महिला आरक्षक कला शामिल है। पुलिस अधीक्षक श्री भसीन ने गिरोह को पकड़ने वाली टीम के प्रत्येक सदस्य को पांच – पांच हजार रूपये का नगद इनाम दे कर हौसला बढ़ाया है।

खंडवा पुलिस ने अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह का पर्दा फाश किया हैं। खंडवा पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली की बोरगांव चौकी के अंतर्गत किराना दुकान से गांजा बेचा जा रहा है एसपी नवनीत भसीन ने एक टीम गठित की जिसने दुकानदार और उसके लड़के को 12 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। जब उस दुकानदार सलीम से पूछताछ की गई तो उसने बताया की वह वसीम से गांजा खरीद कर बेचता है । पुलिस ने सलीम के बयान को मुहीम बनाकर फ़िल्मी स्टाइल में बाकी जुड़े लोगो को माल सहित धरदबोचा, गिरोह का सरगना महाराष्ट्र के अमरावती का बताया जा रहा है जिसके साथ उसकी दोनों पत्निया भी शामिल है

एसपी नवनीत भसीन ने मिडिया को जानकारी देते हुए बताया की यह गिरोह महिलाओ की मदद से इसे आपरेट कर रहा था जिससे पुलिस को शक नहीं हो आरोपी हाइवे से लगे छोटे – छोटे गाँव में गांजे की खपत पहुंचते थे जिसके बाद लोकल लोग इसे आगे बढ़ाते थे , जब गांजे की डिलेवरी देने निकलते तो महिलाओ को साथ लेकर निकलते जिससे यह अब तक पुलिस की नजर से बचे हुए थे। फिलहाल पुलिस इस गिरोह से जुड़े लोगो की तलाश में लगी हुई है पुलिस को अंदेशा है गिरोह के तार देश के कई राज्यो से जुड़े हो सकते है।

रिपोर्ट @ तेज़ टीम

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com