चंडाल चौकड़ी से घिरे ईमानदार केजरीवाल : काटजू - Tez News
Home > State > Delhi > चंडाल चौकड़ी से घिरे ईमानदार केजरीवाल : काटजू

चंडाल चौकड़ी से घिरे ईमानदार केजरीवाल : काटजू

KATJUनई दिल्ली – विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व न्यायाधीश मार्कंडेय काटजू ने, आज दिल्ली के सीएम केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल का एक ईमानदार व्यक्ति के रूप में सम्मान करता हूं।

काटजू ने आगे कहा कि केजरीवाल एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मंशाएं अच्छी हैं लेकिन परेशानी ये है कि वो चंडाल चौकड़ी से घिरे हैं, जैसे चीन में माओ की मृत्यु के बाद हुआ था।

इस तरह से काटजू ने केजरीवाल की तो तारीफ की लेकिन उनके आस-पास के लोगों को सही नहीं बताया और माओ से केजरीवाल की तुलना भी कर डाली।

जहां एक ओर पूर्व जज काटजू ने आज केजरीवाल की तारीफ की तो दूसरी ओर उनके ऑड-ईवन फॉर्मूले पर निशाना साधते हुए दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लिया। गौरतलब है कि एक जनवरी से दिल्ली में लागू होने जा रहे ऑड-ईवन फार्मूले को लेकर एक और विवादित बयान दे दिया है।

इस योजना को लेकर काटजू ने दिल्ली पुलिस पर ही टिप्पणी कर दी है। उनके इस बयान को लेकर पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।

बता दें कि काटजू ने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट में लिखा है कि एक जनवरी से दिल्ली पुलिस के अच्छे दिन आने वाले हैं। खूब रिश्वत मिलेगी। देने वाला जब भी देता, छप्पड़ फाड़ के देता।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस को ही इस योजना को लागू कराना है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि वह पूरी कोशिश करेगी कि योजना सही से लागू हो।

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यदि कोई व्यक्ति ऑड-ईवन फॉर्मूले के संचालन के दौरान वॉलेंटियरिंग करना चाहता है तो वो अपने जिला के ट्रैफिक डीसीपी से संपर्क करे। उन्हें काम से पहले इसके बारे में सब बताया जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने ये अपील की कि कोई भी कार्यकर्ता कानून हाथ में न लें। क्योंकि अगर कोई भी बिना पुलिस की जानकारी के वॉलेंटियर करते पाया गया तो ये आईपीसी की धारा के तहत अपराध माना जाएगा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com