Home > India News > नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह की गाड़ी को महिलाओं ने घेरा

नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह की गाड़ी को महिलाओं ने घेरा

maya-singhग्वालियर- मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्वच्छता अभियान के दौरान उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह की गाड़ी को महिलाओं ने घेर लिया। करीब आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं मंत्री मायासिंह की को अपनी समस्याएं सुनाने पर अड़ गईं। मौके की नजाकत देख मंत्री माया सिंह ने गाड़ी रोकी और महिलाओं से बात कर उनका गुस्सा शांत करने की कोशिश की।

दरअसल, इन महिलाओं का आरोप था कि नगर निगम में सफाईकर्मियों की भर्ती में बड़े स्तर पर फर्जीवाड़ा हुआ है। योग्यता होने के बावजूद उनके परिवार के किसी भी सदस्य को सफाईकर्मी के तौर पर नौकरी नही दी गई।

घेराव करने वाली महिलाओं की शिकायत सुनने के बाद मंत्री माया सिंह ने महिलाओं को पूरे मामले में निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। मंत्री के आश्वासन के बाद घेराव कर रही महिलाओं का गुस्सा शांत हो सका।

क्या था मामला?
दरअसल देश में स्वच्छ अभियान चल रहा है, और इसी को बढ़ावा देने के लिए शनिवार को सूबे की नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह ने इसे और रफ़्तार देने की कोशिश की। जिसके तहत 939 सफाईकर्मियों की भर्ती की गई इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्हें स्वच्छता से जुड़े उपकरण भी दिए गए।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com