Home > Entertainment > Bollywood > #MeToo मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहा…

#MeToo मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहा…

अभिनेत्री शमा सिकंदर ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है। फिल्मों और टीवी में काम कर चुकीं शमा ने मीटू कैंपेन के तहत अपने साथ हुए गलत सलूक का खुलासा किया है।

शमा ने बताया कि जब वह सिर्फ 14 साल की थीं, त‍ब एक निर्देशक ने उनके साथ बदसलूकी की थी। यहां तक कि विरोध पर उसने इन सबके लिए समझौता करने की भी बात कही थी।

जांघ पर रखा हाथ

टीवी शो ‘ये मेरी लाइफ है’ से मशहूर हुईं शमा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो उस वक्त 14 साल की थी और फिल्म और टीवी में आने के लिए कोशिश कर रही थी।

शमा कहती हैं मैं बड़े-बड़े सपने संजोकर मुंबई आई थी लेकिन डायरेक्टर ने मेरे साथ जो किया वो चौंकाने वाला था। एक डायरेक्टर ने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखा और गलत तरह से हाथ चलाने लगा, मैंने इसका विरोध करते हुए हाथ हटा दिया तो उसने कहा तुम ऐसे कुछ नहीं बन पाओगी।

डायरेक्टर ने कहा, ये सब करना होगा

शमा ने बताया कि जब मैंने डायरेक्टर का विरोध किया को उसने कहा कि तुम्हें क्या लगता है तुम यहां इस सब के बिना स्टार बन जाओगी, कोई तुम्हें नहीं छोड़ेगा। तुम इन चीजों के बगैर कुछ नहीं कर पाओगी। डायरेक्टर ही नहीं, एक्टर और प्रोड्यूसर से भी समझौता करना होगा।डायरेक्टर ने कहा, ये सब करना होगा

आलोकनाथ पर भी बोलीं शमा

शमा सिकंदर से जब आलोकनाथ पर लगे रेप के आरोप को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं है कि परदे पर संस्कारी दिखने वाले लोग रियल लाइफ में भी वैसे ही हों। कई बार ये अपनी ऑनस्क्रीन इमेज से बिल्कुल हटकर होते हैं।

शमा ने ‘ये मेरी लाइफ है’ (2003), ‘सेवन’ (2011) और ‘बालवीर’ (2014) चुनिंदा सीरियल्स में काम किया हैं। उन्होंने फिल्म ‘प्रेम अगन’ (1998), ‘मन’ (1999), ‘अंश’ (2002), ‘धूम धड़ाका’ (2008) में भी एक्टिंग की है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com