Home > State > Delhi > बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी पर तंज कसा,कहा – ‘नानी याद आ गई’

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी पर तंज कसा,कहा – ‘नानी याद आ गई’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी नानी के साथ होली खेलने और उन्हें सरप्राइज देने के लिए इटली गए हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर दी। राहुल गांधी का इटली जाना और दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट से बेल न मिलने और उन्हें सीबीआई कस्टडी में भेजे जाने का दिन एक ही था। ऐसे में बीजेपी नेता और सांसद मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी पर तंज कसने का मौका नहीं गंवाया।

राहुल गांधी के ट्वीट को शेयर करते हुए मीनाक्षी लेखी ने दोनों अलग अलग घटनाओं को जोड़ते हुए तंज कसा है। मीनाक्षी लेखी ने लिखा कि कार्ति की गिरफ्तारी ने नानी याद दिला दी। मीनाक्षी लेखी पेशे से वकील और बीजेपी की लोकसभा में सांसद हैं।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर बताया था कि वह अपनी नानी के पास जा रहे हैं। गुरुवार को ही राहुल गांधी अपनी नानी को ‘सरप्राइज’ देने के लिए इटली रवाना हो गए। राहुल गांधी अपनी नानी के साथ होली का पर्व मनाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं भी दी।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘मेरी नानी 93 साल की हैं. वह दुनिया में सबसे दयालु महिला हैं। इस बार होली की छुट्टी उनके साथ बिताकर मैं उन्हें ‘सरप्राइज’ देना चाहता हूं। मैं उनका आशीर्वाद लेने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकता।’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘आप सभी को होली की शुभकामनाएं। सभी आनंद से उत्सव मनाएं।’

उल्लेखनीय है कि आईएनएक्स मीडिया को फायदा पहुंचाने के आरोप में कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है और मामले की जांच चल रही है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com