Home > Latest News > कपड़े उतार कर लेडी डॉक्टर मरीजों के साथ करती है ये काम

कपड़े उतार कर लेडी डॉक्टर मरीजों के साथ करती है ये काम

डॉक्टर अपने मरीजों के इलाज करने का अपना अलग ही तरीका होता हैं। जिसकी मदद से वह मरीज की बीमारी के बारे में जानकर उनका अच्छे से इलाज कर सकें।

हर किसी का अलग और अनोखा तरीका होता है जिससे मरीज ठीक भी होते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कोई डॉक्टर अपने कपडे उतार कर मरीजों का इलाज करती हो। जी हाँ, ऐसा ही कुछ है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

बात दें कि यह लेडी डॉक्टर मर्दों का इलाज इसी तरह से करती हैं। बात दें इसका कारण कि न्यूयॉर्क की एक स्त्री मनोचिकित्सक पुरुष मरीजों का इलाज करने के लिए न्यूड हो जाती है।

ये हैं 24 वर्षीय साराह वाइट जो अपने मरीज का इलाज इसी तरह करती हैं। वह न्यूड थेरेपी के जरिए मर्दों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है। इनकी ये थेरेपी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और कई लोग इसके बारे में जानते भी हैं।

उसका कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं।

साथ ही उनका कहना है कि ऐसा करके वह पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती हैं। लेकिन यह चिकित्सा वह ऑनलाइन करती हैं।

वह मरीजों के इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। वह एक सेशन की कीमत 7000 रूपए लेती है और मरीजों को यह थैरेपी काफी पसंद आ रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com