Home > Latest News > ट्रम्प की पत्नी बोलीं- उनको उकसाया गया था !

ट्रम्प की पत्नी बोलीं- उनको उकसाया गया था !

nude photos of Trump's wife Melania Trump

File-Pic

वाशिंगटन- अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के हाल ही में सामने आए साल 2005 के वीडियो के बारे में उनकी पत्नी मेलानिया ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। इस वीडियो में ट्रंप महिलाओं के बारे में अश्लील टिप्पणियां करते नजर आ रहे हैं। मेलानिया ने आरोप लगाया है कि उनके पति को ऐसी बातें कहने के लिए ‘‘उकसाया गया था।

सीएनएन को कल दिए गए साक्षात्कार में 46 वर्षीय मेलानिया ने कहा कि मैंने मेरे पति से कहा कि आप जानते हैं कि भाषा अनुचित थी। यह स्वीकार्य नहीं है। मैं स्तब्ध थी क्योंकि वे ऐसे नहीं हैं। उन्होंने ट्रंप और एक्सीस हॉलीवुड के मेजबान बिली बुश के बारे में कहा कि दोनों लडक़ों जैसी बातें ही कर रहे थे। उन्हें उकसाया गया।

बिली ने उन्हें बातों में उलझाया ताकि वे गंदी और खराब बातें कहें। मेलानिया ने कहा कि जैसा की टेप में आप देख सकते हैं, सभी कैमरे बंद हैं और मुझे नहीं लगता कि उन्हें यह पता था कि माइक चालू है। वाशिंगटन पोस्ट के पास मौजूद इस वीडियो में ट्रंप बुश के साथ महिलाओं के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। कम से कम नौ महिलाओं ने 70 वर्षीय ट्रंप पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए हैं। इनमें से ज्यादातर मामले पांच साल से लेकर 3 दशक तक पुराने हैं। [एजेंसी]




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .