Home > Crime > मदद के बहाने दरोगा की पत्नी से गैंगरेप

मदद के बहाने दरोगा की पत्नी से गैंगरेप

 लखनऊ- जेल चुंगी चौराहे से बुधवार को दो युवकों ने दरोगा की विधवा को अगवा कर बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। मामला यूपी के मेरठ के भावनपुर/स्याल गांव का है। बीती रात ही आरोपी महिला को नौचंदी ग्राउंड में बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गए।

होश में आने पर महिला नौचंदी थाने पहुंची, जहां तीनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। बृहस्पतिवार को डीआईजी के निर्देश पर दो आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। जिनमें एक आरोपी सपा नेता का रिश्तेदार है।

महिला सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है। तीन साल पूर्व महिला के पति (दरोगा) की मौत हो गई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे भैंस खरीदनी थी। जिसके चलते कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक ने उसे फोन करते हुए कहा कि वह उसे भूसा और भैंस दोनों ही खरीदवा देगा।

बुधवार को महिला को उसने जेलचुंगी चौराहे पर पहुंचने के लिए कहा। जब महिला जेलचुंगी चौराहे पर पहुंची तो वहां पहले से बाइक सवार दो युवक खड़े मिले। जिसके बाद दोनों युवक महिला को बाइक पर ले गये। आरोप है कि महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। जिसके बाद उसे अगवा कर भावनपुर क्षेत्र के स्याल गांव में ले गये और दुष्कर्म किया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com