अनंतनाग में 24 घंटे में सुरक्षा बलों पर दूसरा आतंकी हमला - Tez News
Home > India News > अनंतनाग में 24 घंटे में सुरक्षा बलों पर दूसरा आतंकी हमला

अनंतनाग में 24 घंटे में सुरक्षा बलों पर दूसरा आतंकी हमला

Jammu and Kashmir's Anantnag

injured

श्रीनगर- दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में एक और आतंकी हमला हुआ है जिसमें दो पुलिसकर्मियों ने जान गंवा दी है। गौरतलब है कि 24 घंटे में सुरक्षा बलों पर हुआ यह दूसरा हमला है। यह हमला तब हुआ जब अनंतनाग के एक बस स्टैंड में पर यह पुलिसकर्मी तैनात थे। इस हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बाशिर अहमद और कॉन्सटेबल रियाज़ अहमद शामिल हैं।

आतंकियों का फोटो

इससे पहले जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने सेना के एक जत्थे पर चुपके से हमला किया था जिसमें तीन सैनिक शहीद हो गए, वहीं पांच के घायल होने की खबर है। आतंकियों की संख्या तीन थी और उन्होंने श्रीनगर से 52 किमो दूर बेजबहारा में बीएसएफ के एक जत्थे पर गोली चलाई जब सैनिक अपनी छुट्टियों से वापस लौट रहे थे।

बता दें कि अनंतनाग में 22 जून से चुनाव होने वाले हैं और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती यहां से खड़ी हो रही हैं। शपथ लेने के बाद अब छह महीने के अंदर उन्हें जम्मू कश्मीर विधानसभा के लिए अनिवार्य रूप से चयनित होना है। दो महीने पहले ही मुफ्ती ने अपने पिता की मृत्यु के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। अंदेशा है कि इस तरह के हमलों से चुनावी प्रक्रिया पर असर पड़ेगा क्योंकि अलगाववादी संगठनों ने मतदान के बहिष्कार की बात भी कही है।

@जावेद अहमद

Photo of Two Militants in Anantnag : Militants kill two policemen in Jammu & Kashmir 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com