Home > India News > विजयवर्गीय के सरकार गिराने वाले बयान पर मंत्री पटवारी का पलटवार

विजयवर्गीय के सरकार गिराने वाले बयान पर मंत्री पटवारी का पलटवार

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सरकार गिराने वाले बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है।

कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी के सात विधायक खुद कांग्रेस में आने के लिए झटपटा रहे थे, हमने नहीं लिए। पटवारी ने कहा कि 2019 में उनके बॉस को ही बचा लें मैं पारंगत समझूंगा।

वहीं दूसरी ओर विजयवर्गीय के बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली में मध्य प्रदेश भवन के शिलान्यास के मौके पर कमलनाथ ने कहा कि वे लोग तो पहले दिन से यही काम कर रहे हैं, लेकिन सफल नहीं होंगे।

बीजेपी विधायकों के राष्ट्रपति से शिकायत करने पर उन्होंने कहा कि सदन में जब मौका था तब तो बीजेपी वाले वाकआउट कर गए, अब क्या होगा।

बता दें कि कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त कर मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने की आशंका और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के आरोप के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में भाजपा महासचिव यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, “यह सरकार पांच साल तक चलने वाली नहीं है। जिस दिन ऊपर से सिग्नल मिल गया 15 दिन के अंदर सरकार को उलटा कर देंगे। आलाकमान ने कह दिया तो खेल कर देंगे। फिलहाल कांग्रेस को जनादेश मिला है तो चलाने दो सरकार को”

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .