मुंह दबाकर सुमन आंटी के घर ले जा कर पंडित और पानवाला करते थे रेप - Tez News
Home > Crime > मुंह दबाकर सुमन आंटी के घर ले जा कर पंडित और पानवाला करते थे रेप

मुंह दबाकर सुमन आंटी के घर ले जा कर पंडित और पानवाला करते थे रेप

भोपाल :  मध्‍य प्रदेश के जहांगीराबाद इलाके में कुछ दिनों पहले 10 साल की बच्‍ची से हुए गैंगरेप के मामले में रौंगटे खड़े कर देने वाली बात सामने आई है। पीडि़ता ने बताया है कि बीते एक साल से वो नर्क की जिंदगी जी रही थी। उसने बताया कि घर से उसे उठा लिया जाता था और फिर उसे जबरन शराब पिलाया जाता था। इस घटना में एक महिला भी शामिल थी जिसके घर पर ही यह ‘गंदा काम’ होता था। उसका नाम सुमन है। उसने बताया कि लगातार 1 साल से हो रहे गैंगरेप के चलते वो जिंदा लाश की तरह हो गई थी। जब भी वो दरिदों का विरोध करती तो उसे बेल्‍ट मारा जाता था। वहीं पीडि़त बच्‍ची की मां ने आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है। उनका कहना है कि इस तरह के लोग यदि समाज में लौटेंगे तो फिर किसी मासूम का जीवन खराब करेंगे।

पीडि़ता बच्‍ची ने दिल दहला देने वाली आपबीत बताई है। उसने बताया कि स्कूल से लौटते ही सुमन आंटी चॉकलेट देने के नाम पर बुलातीं। स्कूल नहीं जाती तो अंकल घर के पास आकर खड़े हो जाते, जैसे ही निकलती मुंह दबाकर उठा ले जाते। फिर सुमन आंटी के यहां तीनों अंकल कभी बियर पिलाते तो कभी खुद शराब पीकर सुमन आंटी के सामने बारी बारी रेप करते।

पीडि़ता ने बताया कि स्कूल की छुट्टी होते ही सुमन आंटी उसे चाकलेट का लालच देकर कमरे पर बुलाती थी। कमरे में जाते ही वह बाहर से दरवाजा बंद कर देती थी। कमरे के अंदर पंडित और पानवाला पहले से रहता था। वे लोग डरा-धमकाकर उसके साथ गंदा काम करते थे। कमरे में नन्नू दादा (65) बैठकर शराब पीता रहता था। कभी-कभी वे लोग उसे जबरन बीयर भी पिला देते थे। सुमन आंटी उसे जबरन कुछ गोलियां भी खिला देती थी।

पीडि़ता ने बताया कि दरिंदगी के बाद सुमन आंटी और तीनों बलात्‍कारी उसे डराते थे। वो कहते थे कि अगर तुमने इसके बारे में किसी को बताया तो मुझे और तेरी मां को जान से मार देंगे। इतना ही नहीं वो कहते थे कि तेरी बहन को बेच देंगे। पीडि़ता ने जब अपनी मां को सबकुछ बताया और उसकी मां ने थाने चलने को कहा तो वो सहम गई थी। उसने मां से कहा कि शिकायत करने पर वे लोग तुम्हें मार देंगे।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com