Home > Latest News > मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता मॉडल ने बिकिनी पहनने से किया इंकार,पहना इस्लामिक ड्रेस

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता मॉडल ने बिकिनी पहनने से किया इंकार,पहना इस्लामिक ड्रेस

मिस यूनिवर्स ब्यूटी कॉम्पीटिशन में एक मुस्लिम मॉडल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। मॉडल ने प्रतियोगिता के दौरान जो किया उसे देखकर हर कोई अब उनकी तारीफ कर रहा है मुस्लिम मॉडल मुना जामा ने मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन कंटेस्ट में बिकिनी पहनने से इंकार कर दिया और बिकिनी के बदले उन्होंने उन्होंने इस्लामिक परिधान पहना, जिसे लेकर अब खूब चर्चा हो रही है।

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान 27 साल की मुना जामा नाम की मुस्लिम मॉडल ने स्विमिंग कॉम्पीटिशन के दौरान बिकिनी पहनने से इंकार कर दिया। वो बिकिनी के बजाए कफ्तान पहनकर स्टेज पर पहुंच गई, हालांकि इसके लिए उन्होंने आयोजकों से विशेष अनुमति लेनी पड़ी। बिकिनी कॉम्पीटिशन के दौरान मुना ने पूरे शरीर को ढ़ने पर विशेष तरीके का इस्लामिक ड्रेस पहना, जो मध्य-पूर्व के देशों में महिलाएं पहनती हैं।

मॉडल द्वारा इस ड्रेस को पहने जाने के बाद बहस छिड़ गई है। बिकिनी न पहने को लेकर मुना ने कहा कि वो समुद्री किनारे भी बिकिनी नहीं पहनती, इसलिए इस प्रतियोगिता में भी उन्होंने नहीं पहना। हालांकि वो प्रतियोगिता जीत नहीं पाई, लेकिन प्रतियोगिता में बिकिनी नहीं पहनने को लेकर वो चर्चा में आ गई है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com