शादी समारोह से गायब किशोर का शव खेत में मिला - Tez News
Home > Crime > शादी समारोह से गायब किशोर का शव खेत में मिला

शादी समारोह से गायब किशोर का शव खेत में मिला

Murder Mysteryअमेठी- उत्तर प्रदेश में अमेठी के जामो थाना अंतर्गत कमालपुर निवासी चंद्र प्रकाश मौर्य लगभग उम्र (13 वर्ष) 12 दिसम्बर की रात से रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था जिसकी हत्या कर दी गई। चन्द्र प्रकाश मौर्य का शव 24 दिसम्बर को सरसो के खेत में मिला। चन्द्र प्रकाश मौर्य का अपहरण करने के बाद हत्या होने का शक जताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी अनुसार चन्द्र प्रकाश मौर्य अपने मामा की बारात में सम्भई गाँव गया था। रात 12 बजे के बाद से चन्द्र प्रकाश गायब था । परिजनों ने किशोर की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। परिवार वालों का आरोप है 13 दिसम्बर को जामो थाने में नामजद तहरीर दी गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

13 दिसम्बर को चन्द्र प्रकाश का रहस्यमय ढंग से लापता होने की तहरीर परिजनों ने जामो थाना में दी। लेकिन चन्द्र प्रकाश के परिजनों का आरोप है कि थाना प्रभारी ने इस मामले को गम्भीरता से नही लिया जिससे परिजन पुलिस अधीक्षक अमेठी के पास पहुच गये और तब जाकर मामला दर्ज हुआ।

24 दिसम्बर को सम्भई गाँव के एक सरसो खेत में किशोर का क्षत विक्षत शव मिला, जिसकी शिनाख्त लापता चंद्र प्रकाश के रूप कर ली। चन्द्र प्रकाश की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

परिजनों का कहना है कि चन्द्र प्रकाश की रहस्यमय ढंग से लापता होने के बाद हत्या की वारदात पुलिस की नाकामी साबित करने को काफी है। रहस्यमय ढंग से लापता होने के 12 दिन बाद भी पुलिस ढूँढ नही पायी जब कि सामान्यत: पुलिस किसी भी घटना के बाद आस पास सघन जांच करती है। खास तौर से वारदात यदि रात में हुई हो तो घटनास्थल से अहम सुराग मिलने की संभावना रहती है ।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com