Home > India News > कोई होली खेले तो मनसे स्टाइल में सबक सिखाएं- राज ठाकरे

कोई होली खेले तो मनसे स्टाइल में सबक सिखाएं- राज ठाकरे

Raj_Thackerayमुंबई- महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ( मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने फिर विवादित बयान देते हुए रंग में भी भंग डालने का प्रयास करते हुए कहा है कि न खुद होली खेलेंगे और न खेलने देंगे ! ज्ञात हो कि इसके पूर्व भी उन्होंने गैर मराठियों की ऑटो रिक्शा जलाने का एलान किया था ! शनिवार को मुंबई से सटे ठाणे के गडकरी रंगायतन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने यह विवादित बयान दिया।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि लोगों से होली न खेलने का आवाहन करें। इसके बावजूद यदि कोई होली खेलते मिलता है, तो उसे मनसे स्टाइल में सबक सिखाएं। शनिवार को मुंबई से सटे ठाणे के गडकरी रंगायतन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने यह विवादित बयान दिया।राज ठाकरे ने कहा कि राज्य में सूखे की विकट स्थिति है। इसलिए पानी की किल्लत को देखते हुए कार्यकर्ता होली का त्यौहार न मनाएं।
गौरतलब है कि राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का 10वां स्थापना दिवस के मौके पर राज ठाकरे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने गैर मराठियों की ऑटो रिक्शा जलाने का एलान किया था ! यह मुंबई के ष्णमुखानंद हॉल में ये कार्यक्रम आयोजित किया गया। मराठी मुद्दे पर राज ठाकरे शुरू से ही राजनीति करते रहे हैं ! पुलिस की तरफ से कहा गया था कि बयान अगर भड़काऊ पाया गया तो राज के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है !

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com