Home > Latest News > बिग ब्रेस्ट की वजह से रिंग गर्ल नहीं बनी मॉडल

बिग ब्रेस्ट की वजह से रिंग गर्ल नहीं बनी मॉडल

25 साल की एक मॉडल को बॉक्सिंग मैच में रिंग गर्ल बनने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया गया क्‍योंकि उसके ब्रेस्ट काफी बड़े थे। इस बात से नाराज इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मॉडल का नाम सेव फिलीपाऊ है। फिलापाऊ ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि एंथनी मुडलीन और डेनी ग्रीन के बीच होने वाले बॉक्सिंग मैच में उसे रिंग गर्ल बनने से मना कर दिया गया।

चुनी गई थी रिंग गर्ल
सेव फिलीपाऊ ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उन चार लड़कियों में उन्हें भी चुना गया था जो मैच के दौरान रिंग के अंदर कार्ड दिखाएंगी। आपको बता दें कि उस कार्ड से दर्शकों को पता चलता है कि बॉक्सिंग का कौन से राउंड चल रहा है।

मैच से चंद घंटे पहले ही निकाल दिया गया
फिलिपाऊ ने लिखा कि मैच से चंद घंटे पहले ही उन्हें बताया गया कि उन्हें रिंग गर्ल की भूमिका से हटाया जाता है। इसके पीछे उन्हें यह कारण दिया गया कि बॉक्सिंग के संयोजक की तरफ से जो कपड़े दिए गए हैं उन्हें फिट नहीं होंगे।

बड़े ब्रेस्ट के चलते निकाला गया
फिलिपाऊ ने फेसबुक पर लिखा कि उन्‍हें उनके बड़े ब्रेस्ट के चलते इवेंट का हिस्‍सा बनने से रोका गया। उन्होंने आगे लिखा कि यह बहुत ही गलत था। मैं अभी तक सदमे में हूं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मेरे ब्रेस्ट से इस इवेंट में कोई भी प्रॉब्लम होगी। [एजेंसी]




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com