सेक्स करने से किया इंकार तो प्रेमी ने मॉडल को उतारा मौत के घाट

0
47

महाराष्ट्र में मुंबई के मॉडल मानसी मर्डर मामले में चौंकानेवाला खुलासा हुआ है। आरोपी ब्वॉयफ्रेंड मुजम्मिल सईद ने पुलिस को बताया कि उसने मानसी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था।

मानसी ने इस डिमांड को मानने से इनकार कर दिया जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी। 20 साल की मॉडल मानसी की लाश मलाड में झाड़ियों में सूटकेस में मिली थी।

राजस्थान की रहनेवाली मानसी रविवार को अपने घर से मुंबई आई थी। उधर मुजम्मिल भी हैदराबाद में अपने घर रहकर कुछ दिन पहले ही लौटा था।

सोमवार को पहली बार दोनों मिले थे। मानसी अंधेरी पश्चिम के मिल्लत नगर स्थित मुजम्मिल के अपार्टमेंट में उससे मिलने पहुंची थी। वहां मुजम्मिल ने उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहा लेकिन मानसी ने इनकार कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, मानसी के मना करने पर मुजम्मिल को गुस्सा आया और उसने स्टूल उठाकर उसके सर पर दे मारा। इस मामले में अभी और जांच चल रही है कि आखिर मानसी की हत्या के पीछे असली मकसद क्या था?

पुलिस इस मामले में सबूत जुटा रही है और गवाहों के बयान ले रही है ताकि इस हत्या की गुत्थी सुलझाई जा सके।

मुजम्मिल ने पुलिस के सामने कबूल किया कि जब मानसी बेहोश हो गई तो उसके बाद उसे डर लगा। उसने मानसी के चेहरे पर पानी छिड़का लेकिन उसने आंखें नहीं खोली।

मुजम्मिल की मां कहीं गई हुई थी। उसे यह भी डर लगा कि कहीं मां लौटकर ना आ जाए इसलिए उसने रस्सी से मानसी का गला घोट दिया। इसके बाद टैक्सी बुक कराकर मानसी की बॉडी को सूटकेस में भरकर फेंक आया।