Home > Entertainment > मॉडलिंग और अभिनय दोनों में हैं मेरा जूनून : रश्मि झा

मॉडलिंग और अभिनय दोनों में हैं मेरा जूनून : रश्मि झा

 Rashmi Jha देश की जानी मानी सुपर मॉडल और अभिनेत्री रश्मि झा का कहना है कि देश में लोगों का रुझान मॉडल्स, मॉडलिंग और अभिनय की ओर बढ़ा है। स्मार्ट फोन आने के बाद से यंग गर्ल्स में तो मॉडलिंग और मॉडल्स के प्रति क्रेज़ है। रश्मि ने कहा कि दुनिया की निगाहें हमारी ओर हैं। फैशन इंडस्ट्री में रोजगार और भविष्य की असीम सम्भावनाए हैं।

न्यूयार्क, दुबई, मस्कट और थाई लैंड में अपनी ख़ूबसूरती और भारतीय संस्कृति का परचम लहरा देने वाली रश्मि ने बताया कि भारत जैसा दुनिया में कोई देश नहीं है। चीन में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी रश्मि कहती हैं कि अब दुनिया भर के डिजाइनर हमारे रंगों को अपना रहें हैं। भारत का फ्रेब्रिक और स्टाइल ग्लोबली पसंद किया जा रहा है।

देश के प्रति अपना प्रेम जाहिर करने वाली रश्मि ने बताया कि वे बहुत जल्द ट्रेवल शो में दिखाई दे सकती हैं। मलेशिया के एक चैनल ने उन्हें ऑफर दिया है।रश्मि बताती हैं कि टीवी पर लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। प्रसिद्ध और लोकप्रिय सीरियल चंद्रकांता में दुनिया उनके अभिनय की दीवानी हो चुकी है। वो अपने नाम के अनुरूप सनशाईन ही है।
ग्लेमर वर्ल्ड की रौशनी में खुद की पहचान बनाने में कामयाब रश्मि कहती हैं कि उन्हें डांस करना अच्छा लगता है। डांस के कारण ही वो चुस्त दुरुस्त रहती हैं।मॉडलिंग जैसे करियर में अपनी बॉडी की खास देखभाल करनी होती है और खान पान का ध्यान रखना होता है। इस बात पर रश्मि बताती है कि ये सच है कि मॉडल्स को फिट और फिगर मेंटेन रखना होता है। इसके लिए डाइट चार्ट, जिम और योग के लिए अलग-अलग विशेषज्ञों को फालो करती हूँ।
मॉडलिंग में उन्होंने रैंप वाक़ के अलावा कई विज्ञापनों में भी जलवे बिखेरे हैं। टीवी के सुपर हिट एड किंगफिशर, खेतान और कॉटन काउन्टी में उन्हें देखकर दर्शक रोमांचित हो जाते हैं।ग्लेमर के कारण ही उन्हें इनटरनेशनल ब्रांड “डेल कम्प्यूटर्स ” ने अपने विज्ञापन में चुना। आज भी उन्हें कई आफर मिल रहे हैं। रश्मि ने कहा कि वो सेलेक्टेड और क्वालिटी वर्क को ही तवज्जो देती हैं।

उन्होंने कहा विज्ञापन हों, मॉडलिंग हो, टीवी या फिर फिल्म्स, यदि क्वालिटी वर्क है तभी हाँ करती हूँ। उन्होंने सिसकी नामक फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई है। इसी तरह फेशन शो में भी वो किसी तरह से अपने मानदंड तय रखती हैं। देश के नामचीन फेशन डिजाइनरों और फेशन वीक में वो अपनी चमक से सबको हैरान कर चुकी हैं।

विल्स इंडिया फैशन वीक के साथ रश्मि बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद और अहमदाबाद जैसे शहरों में आयोजित फैशन वीक में धमाकेदार परफोर्मेंस दे चुकी हैं।देश और दुनिया में अपनी प्रतिभा से पहचाने जाने वाले प्रसिद्ध कोरियोग्राफर अचला सचदेव, राहुल देव, शाकिर शेख, विक्रम फडनिस, केयूर देसाई, अपर्णा तान्या, रश्मि वेरमानी, लीज़ा वर्मा, अनूप बेनर्जी समेत अन्य के साथ शो कर चुकी हैं। अभी उन्हें बॉलीवुड में अपना सिक्का ज़मने का इंतजार है। @सुमित वर्मा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com