Home > State > Delhi > मोदी सरकार के एक साल ट्विटर पर ‘जुमला दिवस’ की धूम

मोदी सरकार के एक साल ट्विटर पर ‘जुमला दिवस’ की धूम

Modi silent on questions of BJP MPनई दिल्ली – अच्छे दिनों के वादे के साथ सत्ता में आई मोदी सरकार के एक साल पूरे होने जा रहे हैं और शनिवार को ट्विटर पर हैशटैग #JumlaDiwas ट्रेंड कर रहा है।

कभी पेट्रोल कीमतों में इजाफे को आम आदमी पर एक असंवेदनशील सरकार का हमला बताने वाली BJP पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों पर ज्यादा कुछ करती हुई नहीं दिख रही है। ट्विटर पर लोग कह रहे हैं कि #RipAchheDin यानी अच्छे दिनों का वादा गुजर गया।

सोशल मीडिया पर साफ लग रहा है कि लोग पेट्रोलियम कीमतों में इजाफे को लेकर नाराज हैं। तेल कंपनियों ने शुक्रवार ही डीजल और पेट्रोल कीमत बढ़ाई थीं। 16 मई, 2014 को मोदी के पक्ष में जनादेश का फैसला आया था और 26 मई को मोदी सरकार ने शासन करने की शपथ ली थी।

एक साल पूरे हो गए हैं और लोग सरकार के कामकाज की समीक्षा के मूड में हैं। ट्विटर पर मोदी समर्थक काले धन की वापसी और 15 लाख रुपये दिलाने के वादे की याद दिला रहे हैं जिसे सरकार ने खुद ही कभी जुमला करार दे दिया था।

कभी मोदी ने एक भाषण में खुद को ‘नसीबवाला’ कहा था, ट्विटर पर इसको लेकर भी जुमलेबाजी हो रही है और लोग भड़ास निकाल रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com